34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवी चौधरानी मंदिर का काम पिछड़ने पर मंत्री आगबबूला

दस दिनों तक काम रुका रहने के बाद जायजा लेने पहुंचे गौतम देव राजगंज :जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज स्थित देवी चौधरानी और भवानी पाठक मंदिर के पुनर्निर्माण का जायजा लेने पहुंचे पर्यटन मंत्री आगबबूला हो उठे. काम तय समय से पीछे चलने पर मंत्री ने सभी जिम्मेदार लोगों को जमकर फटकार लगायी. इलाके के लोगों […]

दस दिनों तक काम रुका रहने के बाद जायजा लेने पहुंचे गौतम देव

राजगंज :जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज स्थित देवी चौधरानी और भवानी पाठक मंदिर के पुनर्निर्माण का जायजा लेने पहुंचे पर्यटन मंत्री आगबबूला हो उठे. काम तय समय से पीछे चलने पर मंत्री ने सभी जिम्मेदार लोगों को जमकर फटकार लगायी. इलाके के लोगों की आपत्ति के चलते काम लगभग 10 दिनों से बंद चल रहा था, लेकिन किसी ने मंत्री को खबर नहीं दी.

लेकिन दूसरे माध्यम से यह खबर उन तक पहुंची तो वह रविवार को काम का जायजा लेने पहुंच गये. उन्होंने पूरा काम तय समय में खत्म करने का निर्देश दिया. बता दें कि यह ऐतिहासिक मंदिर बीते साल 16 फरवरी को एक अग्निकांड में जलकर राख हो गया था. इसके बाद सरकार ने इसके पुनर्निर्माण का दायित्व लिया. पर्यटन मंत्री इस मंदिर के काम पर नियमित नजर रखते हैं.

जानकारी के मुताबिक, गत सात अगस्त को कुछ स्थानीय लोग मंदिर का काम देखने पहुंचे तो उन्होंने पाया कि लोहे के रॉड डाले बिना चहारदीवारी बनायी जा रही थी. इसके अलावा नक्शे व शिड्यूल का पालन भी नहीं किया जा रहा था. इसे लेकर ठेकेदार से आपत्ति करने पर विवाद हुआ और काम रोक दिया गया.

शनिवार को यह जानकारी मंत्री को मिली और अगले दिन रविवार को वह काम का मुआयना करने पहुंचे. उन्होंने ठेकेदार को शिड्यूल और काम की गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखने का सख्त निर्देश दिया है. उन्होंने छह महीने में पूरा काम खत्म करने को कहा है. मंत्री के हस्तक्षेप पर इलाकावासियों ने खुशी जतायी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें