36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की संदिग्ध मौत मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं

नशा मुक्ति केन्द्र के संचालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन सिलीगुड़ी : दार्जिलिंग मोड़ स्थित नया जीवन नशा मुक्ति केन्द्र में पिछले दिनों बागडोगरा के युवक भूपेन्द्र शर्मा की संदिग्ध मौत मामला रहस्य बना हुआ है. इस मामले में प्रधान नगर थाना की पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी […]

नशा मुक्ति केन्द्र के संचालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

सिलीगुड़ी : दार्जिलिंग मोड़ स्थित नया जीवन नशा मुक्ति केन्द्र में पिछले दिनों बागडोगरा के युवक भूपेन्द्र शर्मा की संदिग्ध मौत मामला रहस्य बना हुआ है. इस मामले में प्रधान नगर थाना की पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. नशा मुक्ति केन्द्र के मालिक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी की ओर से प्रधान नगर थाने में ज्ञापन सौंपा गया.
भाजयुमो कार्यकर्ता मृतक के परिजनों को साथ लेकर प्रधान नगर थाना पहुंचे. इससे पहले कार्यकर्ताओं ने प्रधान नगर थाना का घेराव कर नारेबाजी भी की. ज्ञापन सौंपने के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए भाजयुमो के जिला अध्यक्ष कंचन देवनाथ ने बताया कि भूपेन्द्र शर्मा मानसिक परेशानी से जूझ रहा था. परिजनों द्वारा 6 अगस्त को उसे नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती कराया गया. जबकि 7 अगस्त की रात को नशा मुक्ति केन्द्र की ओर से भूपेन्द्र के मारे जाने की खबर परिवार वालों को दी गई.
उन्होंने बताया कि 8 अगस्त को परिवार वालों की ओर से प्रधान नगर थाने में नशा मुक्ती केन्द्र के मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी. लेकिन पुलिस अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. उन्होंने कहा कि प्रधान नगर थाना इलाके में ऐसे कई रिहैबिलिटेशन सेंटर है जो अवैध ढ़ंग से संचालित हो रहे हैं.
ऐसे संथानों को चिन्हित कर उसके खिलाफ कार्यवाही करने के साथ मामले से जुड़े आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है. उन्होंने कहा कि कार्रवाई के लिए पुलिस को सात दिनों का समय दिया गया है. अगर फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वे प्रधान नगर थाने में धरना प्रदर्शन करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें