26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाराती गाड़ी को ट्रक ने मारा धक्का, छह की मौत

सात लोग घायल, मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती गाजोल इलाके में पकड़ा गया ट्रक चालक गिरफ्तार मालदा :ट्रक के धक्के से एक बाराती गाड़ी उलटकर खाई में जा गिरी. घटना में छह लोगों की मौत हो गयी है, जबकि सात अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. बुधवार रात लगभग 10 बजे यह दर्दनाक हादसा […]

सात लोग घायल, मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती

गाजोल इलाके में पकड़ा गया ट्रक चालक गिरफ्तार
मालदा :ट्रक के धक्के से एक बाराती गाड़ी उलटकर खाई में जा गिरी. घटना में छह लोगों की मौत हो गयी है, जबकि सात अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. बुधवार रात लगभग 10 बजे यह दर्दनाक हादसा कालियाचक थाना के सुजापुर हेल्थ सेंटर संलग्न 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. घायलों का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में चल रहा है.
कालियाचक थाना पुलिस और स्थानीय लोगों की तत्परता से खाई से दुर्घटनाग्रस्त सफारी गाड़ी को निकाला गया. इसके बाद शवों व जख्मियों को पुलिस ने मालदा मेडिकल कॉलेज भेजा. टक्कर मारनेवाले ट्रक को गाजोल थाना इलाके में पुलिस ने पकड़ लिया और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि मृतकों में तपन मंडल (25), बापन घोष (20), सुबोध घोष (50) कालियाचक के सुल्तानगंज निवासी थे. वहीं मृतक शेखर घोष (28), धनंजय मंडल (32) एवं गाड़ी चालक सनवर शेख (35) भवानीपुर गांव के निवासी थे. जानकारी मिली है कि बुधवार को भवानीपुर गांव निवासी विश्वजीत घोष की शादी थी. 7 चारचक्का गाड़ियों से बारात भवानीपुर गांव से गाजोल के लिए रवाना हुई थी. गाड़ियां एकसाथ रवाना तो हुईं, लेकिन दो सफारी व बोलेरो आगे निकल गयीं. सुजापुर आने के बाद पीछे की गाड़ियों के लिए सुजापुर हेल्थ सेंटर के सामने 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे दो गाड़ियां रुक गयीं. इस दौरान आंध्रप्रदेश से माल लेकर आ रहे एक ट्रक ने सफारी गाड़ी को धक्का मार दिया. गाड़ी सड़क किनारे खाई में गिर गयी.
घटना के बाद आसपास के लोग जुट गये. इसी बीच मौका पाकर घातक ट्रक चालक गाड़ी लेकर भाग निकला. रात के अंधेरे में पुलिस व स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद पांच लोगों का शव व घायलों को बाहर निकाला. मालदा मेडिकल ले जाते समय एक और घायल की मौत हो गयी.
दूसरी गाड़ी में सवार एक रिश्तेदार रवि घोष ने बताया कि उनकी गाड़ी में गाना बज रहा था. अचानक पीछे काफी तेज आवाज होने से सभी गाड़ी से बाहर निकले तो देखा बारात की एक गाड़ी खाई में गिर गयी है. एक पल में सारी खुशियां मिट्टी में मिल गयीं. शोकाकुल परिवार से मिलने स्थानीय तृणमूल विधायक सबीना यास्मिन पहुंचीं. उन्होने कहा कि आरोपी ट्रक चालक को कड़ी सजा के लिए पुलिस से अपील की जायेगी. पुलिस अधीक्षक आलोक रजोरिया ने कहा कि ट्रक चालक को गाजोल थाना इलाके से पकड़ लिया गया है. चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें