34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीड़ित शिक्षिका को न्याय दिलाने आगे आयी भाजपा महिला मोर्चा

तृणमूल पार्षद द्वारा शिक्षिका को अभद्र प्रस्ताव देने के मामले ने लिया राजनीतिक मोड़ भाजपा महिला मोर्चा ने नगर निगम के डिप्टी मेयर को सौंपा ज्ञापन आरोपी तृणमूल पार्षद को पद से हटाने की मांग सिलीगुड़ी : प्राइमरी स्कूल की एक शिक्षिका को तृणमूल वार्ड पार्षद द्वारा अभद्र प्रस्ताव देने के मामले ने अब राजनीति […]

तृणमूल पार्षद द्वारा शिक्षिका को अभद्र प्रस्ताव देने के मामले ने लिया राजनीतिक मोड़

भाजपा महिला मोर्चा ने नगर निगम के डिप्टी मेयर को सौंपा ज्ञापन
आरोपी तृणमूल पार्षद को पद से हटाने की मांग
सिलीगुड़ी : प्राइमरी स्कूल की एक शिक्षिका को तृणमूल वार्ड पार्षद द्वारा अभद्र प्रस्ताव देने के मामले ने अब राजनीति मोड़ ले लिया है. पीड़िता शिक्षिका को न्याय दिलाने के लिए भारतीय जनता महिला मोर्चा जिला कमेटी सामने आयी हैं. बुधवार को भाजपा महिला मोर्चा की सदस्याओं ने नगर निगम के डिप्टी मेयर राम भजन महतो को ज्ञापन सौंप कर आरोपी पार्षद रंजन शील शर्मा को पद से हटाने की मांग की.
इस संबंध में सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष माधवी मुखर्जी ने बताया कि सुभाषपल्ली एक प्राइमरी स्कूल की एक शिक्षिका को तृणमूल पार्षद द्वारा अभद्र प्रस्ताव स्वीकार न करने पर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी स्कूल होने के बावजूद भी पार्षद रंजन शील शर्मा वहां अपना कानून चलाते हैं.
उन्होंने बताया कि वर्ष 2017 से पीड़िता शिक्षिका को रंजन शीलशर्मा ने गलत प्रस्ताव दिया था. प्रस्ताव नहीं मानने पर उनके ऊपर मानसिक अत्याचार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मंगलवार को पार्षद ने क्लास रूम में जाकर अन्य शिक्षक-शिक्षिकाओं व बच्चों के सामने उक्त शिक्षिका से दुर्व्यवहार किया. अपमान सहन न कर पाने के चलते वो बीमार पड़ गई.
फिलहाल उनका इलाज एक गैर सरकारी नर्सिंग होम में चल रहा है. माधवी मुखर्जी ने कहा कि रंजन शील शर्मा तृणमूल कांग्रेस के एक प्रभावशाली नेता के साथ वार्ड पार्षद तथा 5 नंबर बोरो के चेयरमैन भी हैं. अनेकों महिला उनके पास अपनी समस्याओं को लेकर जाती हैं. दुर्भाग्य की बात यह है कि वे उस स्कूल के टीचर इंचार्ज भी हैं. उस स्कूल में अन्य कई शिक्षिका तथा बच्चियां पढ़ती हैं. लेकिन आज उनके वार्ड की महिला, स्कूल की छोटी-छोटी बच्चियां तथा वहां की शिक्षिकाएं सुरक्षित नहीं हैं.
उन्होंने नगर निगम के डिप्टी मेयर से मांग करते हुए कहा कि आरोपी रंजन शील शर्मा को निगम के सभी पदों से जल्द से जल्द हटाया जाये. इसी के साथ उन्होंने स्कूल प्रबंधन से भी मामले की जांच कर रंजन शीलशर्मा को बर्खास्त करने की मांग की है. दूसरी ओर रंजन शील शर्मा ने इस इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि जो बोलना होगा, राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव बोलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें