25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उ. बंगाल के अस्पतालों के लिए नर्सों की नियुक्ति

नागराकाटा : राज्य के सरकारी अस्पतालों के लिये स्वास्थ्य विभाग ने और 328 नर्सों को नियुक्त किया है. इनमें से उत्तरबंगाल के आठ जिलों के अस्पतालों के लिये इन नर्सों को नियुक्ति दी गयी है. इन नर्सों में से पुरुष नर्स की संख्या 122 है. बाकी 206 महिलायें हैं. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के निदेशक […]

नागराकाटा : राज्य के सरकारी अस्पतालों के लिये स्वास्थ्य विभाग ने और 328 नर्सों को नियुक्त किया है. इनमें से उत्तरबंगाल के आठ जिलों के अस्पतालों के लिये इन नर्सों को नियुक्ति दी गयी है. इन नर्सों में से पुरुष नर्स की संख्या 122 है. बाकी 206 महिलायें हैं. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के निदेशक डॉ. अजय चक्रवर्ती ने बताया कि सभी नर्सों को नियुक्तिपत्र भेज दिये गये हैं.

स्वास्थ्य विभाग के सूत्र के अनुसार उत्तर बंगाल के विभिन्न मेडिकल कॉलेजों, सदर, सुपर स्पेशलिटी, महकमा और स्टेट जनरल कैटेगोरी के अस्पतालों को ये नर्स मिल रहे हैं. अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी जिलों के सदर अस्पतालों के अलावा मालबाजार सुपर स्पेशलिटी और वीरपाड़ा स्टेट जनरल अस्पतालों को भी नर्स मिल रहे हैं. इन नियुक्तियों का सरकारी कर्मचारी फेडरेशन ने स्वागत किया है.

संगठन के वरिष्ठ नेता मनोज चक्रवर्ती ने बताया कि वर्तमान सरकार ने अभी तक 13 हजार नर्स की नियुक्ति की है. और नर्स की नियुक्ति की जायेगी. लेकिन अभी तक पैनल मंजूर होने के बावजूद मेडिकल टेक्नोलॉजिस्टों की नियुक्ति नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें