28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दीदी के बोलो’ कार्यक्रम को लेकर पार्टी समर्थक उत्साहित

दार्जिलिंग : सिर्फ तीन दिनों में दार्जिलिंग के पांच हजार तृणमूल समर्थकों ने ‘दीदी के बोलो’ कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समक्ष अपनी बातें रख चुके हैं. पिछले कुछ दिनों पहले तृणमूल प्रमुख एवं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘दीदी के बोलो’ कार्यक्रम की घोषणा करते हुए अपनी समस्या और सांगठनिक विषयों […]

दार्जिलिंग : सिर्फ तीन दिनों में दार्जिलिंग के पांच हजार तृणमूल समर्थकों ने ‘दीदी के बोलो’ कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समक्ष अपनी बातें रख चुके हैं. पिछले कुछ दिनों पहले तृणमूल प्रमुख एवं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘दीदी के बोलो’ कार्यक्रम की घोषणा करते हुए अपनी समस्या और सांगठनिक विषयों के बारे में रखने का आह्वान किया था.

‘दीदी के बोलो’ कार्यक्रम के तहत केवल तीन दिनों के भीतर दार्जिलिंग के पांच हजार तृणमूल समर्थकों ने ममता दीदी तक अपनी बातें रख चुके हैं. यह जानकारी दार्जिलिंग जिला हिल तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता एनवी खवास ने दी.
शहर के जज बाजार स्थित दार्जिलिंग जिला हिल तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री खवास ने कहा कि पिछले कुछ दिनों पहले पार्टी ने कोलकता में कार्यक्रम का आयोजन किया था. उक्त कार्यक्रम में दार्जिलिंग के पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया था. उस दौरौन पार्टी के शीर्ष नेतृत्वगण और राज्य के मंत्रियों के साथ भी मुलाकात की थी.
उस दौरान दार्जिलिंग के पार्टी कार्यकर्ताओं को वरीय नेताओं ने सांगठनिक विस्तार आदि जैसे विषयों के बारे जानकारी दिया दी थी. ममता दीदी की तस्वीर वाले बैच, दीदी के बोलो वाला कार्ड और टीशर्ट दिया गया था. दार्जिलिंग के नेतृत्वगण कोलकता से लौटते ही दीदी के बोलो कार्यक्रम के तहत केवल तीन दिनों के भीतर दार्जिलिंग के पांच हजार पार्टी कार्यकर्ताओं ने दीदी को अपना समस्याओं की जानकारी दी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें