31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गौतम देव ने राहुल सिन्हा पर किया पलटवार, दी नसीहत

दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष व पर्यटन मंत्री गौतम देव ने भाजपा नेता राहुल सिन्हा पर पलटवार करते हुए नसीहत दी है कि उन्हें तृणमूल की चिंता करने की जरूरत नहीं है. वे केवल भाजपा की चिंता करें. तृणमूल के अंदर क्या हो रहा है और क्या नहीं, इसकी फिक्र करनेवाले वो कौन होते हैं. […]

दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष व पर्यटन मंत्री गौतम देव ने भाजपा नेता राहुल सिन्हा पर पलटवार करते हुए नसीहत दी है कि उन्हें तृणमूल की चिंता करने की जरूरत नहीं है. वे केवल भाजपा की चिंता करें. तृणमूल के अंदर क्या हो रहा है और क्या नहीं, इसकी फिक्र करनेवाले वो कौन होते हैं.

श्री देव ने कहा कि 29 जुलाई को वेबसाइट लॉन्चिंग के एक घंटे में ही एक लाख से भी अधिक लोगों ने दीदी के साथ संवाद किया. इतने अधिक दबाव की वजह से वेबसाइट हैंग हो गया. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता-मंत्रियों को जन समस्या‍ओं से कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें केवल विरोधी खेमे की ही चिंता सताती रहती है.
गौतम देव बुधवार को अपने विधानसभा क्षेत्र डाबग्राम-फूलबाड़ी इलाके के आसीघर मोड़ स्थित विधायक दफ्तर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए ये बातें कही. उन्होंने कटमनी मामले पर भी राहुल सिन्हा पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि पहले भाजपा उनके खिलाफ किसी धोखाधड़ी या भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का सबूत पेश करें तब आरोप लगाये.
गौतम देव ने राहुल सिन्हा के और एक बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कौन जेल में दुर्गा पूजा मनायेगा, यह वक्त बतायेगा. जल्द ही इसका खुलासा भी हो जायेगा. श्री देव ने भाजपा के प्रदेश स्तरीय एक नेता को कोर्ट में घसीटने की धमकी भी दी. भाजपा के उस नेता का नाम लिये बगैर श्री देव ने कहा कि उसके विरूद्ध हाइकोर्ट में मानहानि का मामला दायर करने जा रहे हैं.
उसने भी सिलीगुड़ी-जलपाईगुड़ी विकास प्राधिकरण (एसजेडीए) में हुए 200 करोड़ रूपये के आर्थिक घोटाले व कटमनी मामले में संलिप्तता का आरोप लगाया था. इससे संबंधित कई दस्तावेज हाइकोर्ट के एक वरिष्ठ वकील को सौंपे गये हैं और भी कई जरूरी दस्तावेज गुरुवार को कोलकाता में सौंपेंगे.
ज्ञात हो कि 11 जुलाई को भाजपा की ओर से एसजेडीए में हुए घोटाले, कटमनी समेत अन्य भ्रष्टाचार मामलों के आरोपी सभी नेता-मंत्रियों के विरूद्ध सिलीगुड़ी में दिनभर का आंदोलन किया गया था. शहर में प्रतिवाद रैली निकाली गयी थी. साथ ही एसजेडीए के प्रशासनिक भवन के सामने धरना-प्रदर्शन भी किया गया था. उसी धरना मंच से भाजपा के प्रदेश महासचिव राजू बनर्जी ने गौतम देव पर सभी तरह के भ्रष्टाचार में संलिप्तता का आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें