27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मीणा का तबादला, त्रिपुरारी बने नये पुलिस कमिश्नर

एसडीओ सिराज दानेश्वर का भी हुआ तबादला सिलीगुड़ी : राज्य पुलिस विभाग में एक बार फिर उच्च स्तर पर उलटफेर किया गया है. इस क्रम में सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट के कमिश्नर डॉ भरत लाल मीण को बर्दवान रेंज का डीआइजी बनाकर तबादला कर दिया गया है. उनके स्थान पर पश्चिम बंगाल आइबी (सीमांत) के […]

एसडीओ सिराज दानेश्वर का भी हुआ तबादला

सिलीगुड़ी : राज्य पुलिस विभाग में एक बार फिर उच्च स्तर पर उलटफेर किया गया है. इस क्रम में सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट के कमिश्नर डॉ भरत लाल मीण को बर्दवान रेंज का डीआइजी बनाकर तबादला कर दिया गया है. उनके स्थान पर पश्चिम बंगाल आइबी (सीमांत) के आइजी त्रिपुरारी अथर्व को सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट का कमिश्नर बनाया गया है.
आरएफ कोलकाता के डीसी अभिताभ माइति को सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट का डीसी (हेडक्वार्टर) बनाया गया है. दूसरी तरफ, राज्य में कई प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले की भी खबर है. सिलीगुड़ी के महकमा शासक (एसडीओ) सिराज दानेश्वर को स्वयं सहायता समूह एवं स्व-रोजगार विभाग का संयुक्त सचिव बनाया गया है.
इसके अतिरिक्त मालबाजार के महकमा शासक सियाद एन को को-ऑपरेशन विभाग के संयुक्त सचिव पद पर भेजा गया है. उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लापुर महकमा शासक मनीष मिश्रा को गृह मंत्रालय के मुख्य सचिव के ओएसडी पद पर तबादला किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें