34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा ने नगर निगम का किया घेराव, सौंपा ज्ञापन

शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर निगम आयुक्त को सौंपा ज्ञापन सिलीगुड़ी : कटमनी, हाउसिंग फॉर ऑल के अलावे सिलीगुड़ी नगर निगम इलाकों में विकास के मुद्दे को लेकर भाजपा हरकत में आई है. गुरुवार को भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी की ओर से नगर निगम का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया गया. भाजपा के […]

शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर निगम आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

सिलीगुड़ी : कटमनी, हाउसिंग फॉर ऑल के अलावे सिलीगुड़ी नगर निगम इलाकों में विकास के मुद्दे को लेकर भाजपा हरकत में आई है. गुरुवार को भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी की ओर से नगर निगम का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया गया. भाजपा के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए वेनस मोड़ इलाके में विशाल पुलिस बल की तैनाती की गई थी.
रैली भाजपा के जिला कार्यालय जयमुनी भवन से निकलकर वेनस मोड़ होते हुए सिलीगुड़ी नगर निगम में दाखिल हुआ. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा के राज्य महासचिव राजू बनर्जी के नेतृत्व में एसएमसी के गेट के सामने जमकर नारे लगाये.
इस दौरान राजू बनर्जी ने बताया कि माकपा, तृणमूल, तथा कांग्रेस के नेता कटमनी खाकर मौज मस्ती कर रहे है. ऐसे लोगों के खिलाफ आज उनका ये आंदोलन है. उन्होंने कहा कि कहा कि सिलीगुड़ी में गौतम, अशोक, शंकर एकजुट होकर राजनीति गैस उत्पन्न करने में लगे है. शहर वासियों को इस समस्या से भाजपा मुक्ती दिला सकती है.
उन्होंने कहा कि नगर निगम इलाकों में हाउसिंग फॉर ऑल, पेयजल, अवैध निर्माण को लेकर गुरुवार को उन लोगों ने सिलीगुड़ी नगर निगम में विरोध प्रदर्शन किया है. बहुत जल्द भाजपा एसएमसी में नये चेहरे को लाने जा रही है. इसके अलावे भी वे पुलिस के पास जाकर ऐसे घोटाले के साथ जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करेंगे. कार्यक्रम के अंत में सिलीगुड़ी नगर निगम इलाके के विभिन्न समस्याओं को लेकर कमिश्नर को एक ज्ञापन भी सौंपा गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें