29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनजेपी के पास बदमाशों ने चलती ट्रेन से टीसी को फेंका, हालत गंभीर

गया-कामाख्या एक्सप्रेस की घटना, एनजेपी रेलवे अस्पताल में हो रहा इलाज यात्रियों से छिनताई का विरोध करने पर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम सिलीगुड़ी : यात्रियों से छिनताई का विरोध करने पर बदमाशों ने टीसी को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. यह घटना गया-कामाख्या एक्सप्रेस में मंगलवार देर रात न्यू जलपाईगुड़ी से सटे […]

गया-कामाख्या एक्सप्रेस की घटना, एनजेपी रेलवे अस्पताल में हो रहा इलाज

यात्रियों से छिनताई का विरोध करने पर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
सिलीगुड़ी : यात्रियों से छिनताई का विरोध करने पर बदमाशों ने टीसी को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. यह घटना गया-कामाख्या एक्सप्रेस में मंगलवार देर रात न्यू जलपाईगुड़ी से सटे घूमडांगी और तीनमाइल हाट स्टेशन के बीच घटी. इस घटना में गंभीर रूप से घायल टीसी अजय सोनार का इलाज न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे अस्पताल में चल रहा है. घटना से गुस्सायी एनएफ रेलवे इम्पलॉइज यूनियन ने ट्रेन में सुरक्षा बढ़ाने की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है.
रेलवे सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, गया से कामाख्या जा रही ट्रेन मंगलवार रात करीब ढाई बजे घूमडांगी और तीनमाइल हाट स्टेशन के बीच सिगनल नहीं मिलने की वजह से खड़ी थी. उसी समय बदमाशों का एक झुंड ट्रेन के एसी कोच में चढ़कर यात्रियों से छिनताई करने लगा. शोरगुल सुनकर टीसी अजय सोनार उस कोच में पहुंचे और बदमाशों को बाहर निकालने लगे. इसे लेकर बदमाशों के साथ अजय की झड़प हो गयी. बदमाशों ने अजय को ट्रेन से नीचे फेंक दिया. ट्रेन खड़ी होने के कारण उनकी जान बच गयी, लेकिन शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आयी हैं. जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस व आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे. घायल टीसी को फौरन न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे अस्पताल पहुंचाया गया.
बताया जा रहा है कि टीसी अजय सोनार मालदा टाउन स्टेशन से ट्रेन में सवार हुए थे. घटना के वक्त ट्रेन में आरपीएफ के जवान मौजूद नहीं थे. इस घटना ने फिर से यात्रियों सहित रेलवे कर्मचारियों की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा दिया है. एनएफ रेलवे इम्पलॉइज यूनियन के न्यू जलपाईगुड़ी शाखा सचिव रंजन चंद्र ने बताया कि पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं. चलती ट्रेन में रेलवे कर्मचारियों की सुरक्षा के मुद्दे पर बैठक व मांग पत्र सौंपा गया है.
उन्होंने कहा कि ट्रेन में कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी, अन्यथा हम बड़ा आंदोलन करेंगे. इस संबंध में न्यू जलपाईगुड़ी के एडीआरएम पार्थ प्रतिम राय ने बताया कि घायल टीसी का इलाज रेलवे अस्पताल में चल रहा है. चलती ट्रेन में यात्रियों व रेलवे कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर ऊपरी स्तर पर बातचीत जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें