36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समिति ने दुकानों के ऊपर बने शेड हटाये

कांग्रेस विधायक मालाकार ने अवैध निर्माण पर जतायी आपत्ति डॉ बीसी राय की मूर्ति निर्माण को लेकर लगाये गये पोस्टर को फाड़ा व्यवसायी समिति के सचिव ने कहा : नीचे की 20 दुकानें जस की तस रहेंगी, सिर्फ ऊपर में बने शेड हटाये गये सिलीगुड़ी : विधान मार्केट में नवनिर्मित 20 अवैध दुकानों को लेकर […]

कांग्रेस विधायक मालाकार ने अवैध निर्माण पर जतायी आपत्ति

डॉ बीसी राय की मूर्ति निर्माण को लेकर लगाये गये पोस्टर को फाड़ा
व्यवसायी समिति के सचिव ने कहा : नीचे की 20 दुकानें जस की तस रहेंगी, सिर्फ ऊपर में बने शेड हटाये गये
सिलीगुड़ी : विधान मार्केट में नवनिर्मित 20 अवैध दुकानों को लेकर मंगलवार को काफी गहमागहमी रही. जहां एक तरफ कांग्रेस विधायक शंकर मालाकार ने निरीक्षण के दौरान बने दुकानों पर गहरी आपत्ति जतायी, वहीं दूसरी ओर इस मुद्दे को सुलझाने के लिए पर्यटन मंत्री गौतम देव ने विधान मार्केट व्यवसायी समिति के सदस्यों के साथ मैनाक टूरिस्ट लॉज में बैठक की.
इन दोनों घटनाक्रमों के बाद व्यवसायी समिति के सदस्यों ने अचानक शाम साढ़े चार बजे सभी नवनिर्मित दुकानों के उपर बने दुकानों के शेड हटाने का काम शुरू किया. गौरतलब है कि सोमवार को एसजेडीए द्वारा तीन दिनों के भीतर नवनिर्मित दुकानों को तोड़ने का नोटिस जारी किया गया था. नोटिस जारी होने के बाद विधान मार्केट व्यवसायी समिति में खलबली मच गयी थी.
माटीगाड़ा-नक्सलबाड़ी के विधायक तथा दार्जिलिंग जिला कांग्रेस अध्यक्ष शंकर मालाकार मंगलवार को नवनिर्मित दुकानों का निरीक्षण करने पहुंचे. जहां उन्होंने दुकानों के अवैध निर्माण पर कड़ी आपत्ति जतायी. इस दौरान उन्होंने विधानचंद्र राय की मूर्ति बैठाने को लेकर लगाये गये पोस्टर को फाड़ दिया. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर इस मुद्दे को लेकर तृणमूल कांग्रेस के साथ आंदोलन भी किया जायेगा.
बताया जा रहा है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए व्यवसायी समिति द्वारा दुकान के उपरी हिस्से में डॉ विधान चंद्र राय की मूर्ति लगाने की योजना थी. शंकर मालाकार ने बिना किसी से कुछ पूछे पोस्टर को वहां से हटा दिया तथा व्यवसायी समिति को कड़ी चेतावनी दी. इस दौरान शंकर मालाकार ने बताया कि बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ विधान चंद्र राय के नाम पर गैरकानूनी निर्माण चल रहा है. इसे कांग्रेस कभी बर्दाश्त नहीं करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें