34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी, भाजपा ने ली चुटकी

उत्तर दिनाजपुर : तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के निर्देश के बावजूद नहीं शुरू हुआ जनसंपर्क अभियान इस्लामपुर : मुख्यमंत्री एवं तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के निर्देश के बावजूद उत्तर दिनाजपुर जिले में जनसंपर्क अभियान शुरू नहीं हो सका है. इसको लेकर तृणमूल के कार्यकर्ताओं के बड़े हिस्से में नाराजगी है. हालांकि कोई खुलकर बोल नहीं […]

उत्तर दिनाजपुर : तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के निर्देश के बावजूद नहीं शुरू हुआ जनसंपर्क अभियान

इस्लामपुर : मुख्यमंत्री एवं तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के निर्देश के बावजूद उत्तर दिनाजपुर जिले में जनसंपर्क अभियान शुरू नहीं हो सका है. इसको लेकर तृणमूल के कार्यकर्ताओं के बड़े हिस्से में नाराजगी है. हालांकि कोई खुलकर बोल नहीं रहा है. वहीं, भाजपा ने इसको लेकर तृणमूल के जिला स्तरीय नेताओं पर चुटकी लेते हुए कहा है कि दरअसल, कटमनी और जनता की तमाम समस्याओं की उपेक्षा करने से ये नेता आम जनता का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं.
वे जानते हैं कि अगर वे जनता के पास पहुंचते हैं तो उन्हें कड़वे सवालों को सुनना पड़ेगा. वहीं, तृणमूल के जिला नेतृत्व का कहना है कि दल 21 जुलाई की शहीद रैली को सफल बनाने में संगठन दिन-रात जुटा हुआ है इसलिए जनसंपर्क अभियान शुरू नहीं हो सका है.
तृणमूल के जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रवाल ने बताया कि वे सभी 21 जुलाई की रैली को लेकर व्यस्त हैं. विभिन्न इलाकों में सभा एवं जुलूस हो रहे हैं. स्थानीय विधायकों को अपने-अपने इलाकों में जनसंपर्क करने के लिए कहा गया है. वैसे हम लोगों का पूरे साल आम जनता के कामकाज के चलते जनसंपर्क चलते रहता है.
विरोधी दल क्या कहते हैं इस पर हम लोग ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं. वहीं, इस्लामपुर नगर तृणमूल के अध्यक्ष गंगेश दे सरकार ने कहा कि जनसंपर्क अभियान 21 जुलाई के बाद शुरू किया जायेगा. इस बीच बारिश के मौसम में यह सब करना व्यावहारिक नहीं है. लोगों को जहां भी समस्या होती है, हम लोग वहां जाते हैं और उनकी मदद करते हैं.
भाजपा के जिलाध्यक्ष निर्मल दाम ने कहा कि दलीय प्रमुख के निर्देश के बावजूद तृणमूल के नेता उसका अनुपालन नहीं कर सकेंगे. कारण कि इन नेताओं ने ही आम जनता को मूर्ख बनाया है, उनके साथ दगाबाजी की है. पंचायत चुनाव में बूथ लूटे हैं. जनता ने सबकुछ देखा है. जनसंपर्क करने जायेंगे तो उन्हें आम जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें