36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भव्यता के साथ मनाया गया जल बचाओ दिवस

कर्सियांग : कर्सियांग प्रखंड विकास अधिकारी कार्यालय के तत्वावधान में आयोजित एक कार्यक्रम के तहत जल दिवस भव्यता के साथ शुक्रवार को आयोजित किया गया. इस अवसर पर कर्सियांग प्रखंड विकास अधिकारी कार्यालय से एक रैली निकाली गयी, जो फाटक डांड़ा स्थित ट्रान्समीटर तक परिक्रमा करते हुए पुनः कर्सियांग प्रखंड विकास अधिकारी कार्यालय में पहुंचाकर […]

कर्सियांग : कर्सियांग प्रखंड विकास अधिकारी कार्यालय के तत्वावधान में आयोजित एक कार्यक्रम के तहत जल दिवस भव्यता के साथ शुक्रवार को आयोजित किया गया. इस अवसर पर कर्सियांग प्रखंड विकास अधिकारी कार्यालय से एक रैली निकाली गयी, जो फाटक डांड़ा स्थित ट्रान्समीटर तक परिक्रमा करते हुए पुनः कर्सियांग प्रखंड विकास अधिकारी कार्यालय में पहुंचाकर समापन किया गया.

रैली में प्रखंड विकास अधिकारी लक्ष्मण विश्वास, संयुक्त प्रखंड विकास अधिकारी श्यामल कांति शिकारी, कार्यालय के अधिकृत संपूर्ण विभागीय कर्मचारियों सहित स्वनिर्भर दल के सदस्यों आदि की उपस्थिति रही. रैली में उपस्थित सदस्यों ने जल बचाओ-जीवन बचाओ से संबंधित विविध प्रकार के प्लेकार्ड ले रखा था. इस दौरान उपस्थित सदस्यों ने जल संरक्षण व जल सदुपयोग करने के लिए शपथ ग्रहण भी किया. कार्यक्रम का संचालन राजू विश्वकर्मा ने किया.

इस अवसर पर कर्सियांग प्रखंड विकास अधिकारी लक्ष्मण विश्वास ने कहा कि सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस वर्ष-12 जुलाई से जल बचाओ दिवस का आरंभ किया है.

इसको ध्यान में रखकर पहली बार इस कार्यक्रम का आयोजन कर्सियांग में किया गया. इस दिवस के अवसर पर लोगों को जल बचाने व इसका संरक्षण करने के संदर्भ में संदेश देने का कार्य किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें