39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिनहाटा में विधायक उदयन गुहा की गाड़ी पर हमला

दिनहाटा : पार्टी कार्यक्रम में हिस्सा लेने सीमावर्ती गांव शुकारूर कुठी जा रहे दिनहाटा के विधायक की गाड़ी पर हमला करने और उनसे बदसलूकी करने का आरोप भाजपा पर लगा है. रविवार सुबह करीब 11.30 बजे यह घटना दिनहाटा-2 ब्लॉक के नयारहाट के गोबरछड़ा इलाके के रसमांता गांव में हुई. विधायक की गाड़ी को रुकवा […]

दिनहाटा : पार्टी कार्यक्रम में हिस्सा लेने सीमावर्ती गांव शुकारूर कुठी जा रहे दिनहाटा के विधायक की गाड़ी पर हमला करने और उनसे बदसलूकी करने का आरोप भाजपा पर लगा है. रविवार सुबह करीब 11.30 बजे यह घटना दिनहाटा-2 ब्लॉक के नयारहाट के गोबरछड़ा इलाके के रसमांता गांव में हुई.

विधायक की गाड़ी को रुकवा कर बांस लेकर उसमें तोड़फोड़ की गयी. इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया है. नयारहाट इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. भाजपा ने अपने ऊपर लगे आरोप को खारिज करते हुए इसे तृणमूल के अंदरूनी विवाद का नतीजा बताया.
तृणमूल सूत्रों ने बताया कि रविवार को विधायक उदयन गुहा का बांग्लादेश की सीमा से लगे गांव शुकारूर कुठी में जनसंपर्क यात्रा कार्यक्रम था. इसके अलावा भी ब्लॉक में कई छोटे-छोटे पार्टी कार्यक्रम रखे गये थे. इसमें शामिल होने के लिए उदयन गुहा सुबह 11 बजे दिनहाटा स्थित अपने घर से नयारहाट के लिए निकले.
गोबरछड़ा पुल पार करने के बाद रसमंता गांव इलाके में उनकी गाड़ी रोक ली गयी. आरोप है कि ये भाजपा के लोग थे. हाथ में काला झंडा और बांस लिये लोग ‘गो बैक’ के नारे लगाने लगे. इसके बाद विधायक की गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी. खबर पाकर पुलिस पहुंची तो उपद्रवी भाग निकले.
आरोप है कि इस घटना के नयारहाट बाजार इलाके में तृणमूल कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने कई भाजपाइयों के घरों व दुकानों में तोड़फोड़ की. इस दौरान रफीकुल मियां समेत कई लोगों से मारपीट की गयी. भाजपा नेतृत्व ने बताया कि घायलों को कूचबिहार अस्पताल ले जाया जा रहा है. जिला भाजपा अध्यक्ष मालती राभा ने तृणमूल पर इलाके में आतंक फैलाने का आरोप लगाया.
विधायक उदयन गुहा ने बताया कि हमले के बाद उनके बचाव में सुरक्षाकर्मी व ड्राइवर आगे आये. इसमें ड्राइवर घायल हो गया. यह खबर फैलने के बाद बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक नयारहाट पहुंच गये. उन्होंने कहा कि इलाके की जनता उनके साथ है. इस तरह की हरकतों से दिनहाटा में तृणमूल को नहीं रोका जा सकता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें