31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के अंदरूनी संघर्ष में चली गोली महिला गंभीर

सिलीगुड़ी के उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेजा गया सिताई थाना पुलिस ने इलाके में गश्त बढ़ायी कूचबिहार : तृणमूल के गुटीय संघर्ष के बाद अब भाजपा के गुटीय संघर्ष की खबरें कूचबिहार जिले से आने लगी हैं. मंगलवार रात दिनहाटा महकमा के सिताई में इसी तरह की एक घटना में एक महिला को गोली लग […]

सिलीगुड़ी के उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेजा गया

सिताई थाना पुलिस ने इलाके में गश्त बढ़ायी
कूचबिहार : तृणमूल के गुटीय संघर्ष के बाद अब भाजपा के गुटीय संघर्ष की खबरें कूचबिहार जिले से आने लगी हैं. मंगलवार रात दिनहाटा महकमा के सिताई में इसी तरह की एक घटना में एक महिला को गोली लग गयी. घायल सुधा बर्मन को स्थानीय लोगों ने दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां स्थिति बिगड़ने पर उन्हें कूचबिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. बाद में उन्हें सिलीगुड़ी के उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद से इलाके में सिताई थाना पुलिस गश्त लगा रही है.
आरोप है कि नये भाजपा कार्यकर्ता नूर मोहम्मद प्रमाणिक के समर्थकों ने खामार सिताई इलाके में पुराने भाजपा कार्यकर्ता इंद्रजीत बर्मन के घर जाकर धमकी दी. इसके बाद इंद्रजीत और नूर मोहम्मद के बीच विवाद शुरू हो गया. आरोप है कि इंद्रजीत बर्मन को निशाना बनाकर गोली चलायी गयी, जो उनकी मां सुधा बर्मन की कमर से ऊपर लगी. उनकी स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है.
स्थानीय भाजपा युवा मोर्चा नेता प्रशांत बर्मन ने कहा, ‘सिताई इलाके में भाजपा में नये आये नूर मोहम्मद प्रामाणिक और परिमल राय के समर्थक इलाके में आतंक फैला रहे हैं. भाजपा के जो पुराने लोग नूर मोहम्मद की सरपरस्ती नहीं मान रहे उनके घरों पर रात में हमला किया जा रहा है. मंगलवार रात करीब एक बजे काफी पुराने भाजपा कार्यकर्ता इंद्रजीत बर्मन के घर जाकर हमला किया. इस तरह की घटनाओं से जनता में गलत संदेश जा रहा है. पुलिस हाथ बांधकर बैठी है और पार्टी भी सब जानते हुए चुप्पी साधे है.
’दूसरी तरफ नूर मोहम्मद ने आरोप को अस्वीकार किया है. उन्होंने कहा, ‘इंद्रजीत की मां को गोली लगने की खबर मुझे मिली है. यह उनके पारिवारिक विवाद का नतीजा है. प्रशांत बर्मन इलाके के तृणमूल विधायक जगदीश बसुनिया से पैसे खाकर कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पूरे सिताई में आतंक फैला रहे हैं. इस बारे में पार्टी के जिला नेतृत्व और सांसद को जानकारी दी गयी है.
यह पार्टी और सांसद को बदनाम करने की कोशिश है.’ उन्होंने पार्टी में किसी तरह का गुटीय विवाद होने से इनकार किया.घटना के संबंध में पूछे जाने पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष भवेन चंद्र राय ने कहा कि एक समय जो लोग तृणमूल की वाहिनी के रूप में काम करते थे, अब वही लोग भाजपा में घुस आये हैं. ये लोग पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों पर अत्याचार कर रहे हैं. फिर भी पार्टी इसे महत्व नहीं दे रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें