34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी के धोखे की शिकार किशोरी ने इंसाफ की लगायी गुहार

शहर के पांच नंबर वार्ड के गंगानगर की रहनेवाली है पीड़िता एनजेपी थाना में आरोपी प्रेमी के खिलाफ 22 दिनों पहले दर्ज करायी थी शिकायत आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं करसकी पुलिस सिलीगुड़ी : बॉलीवुड में प्यार, सेक्स और धोखा नाम की एक फिल्म कुछ वर्षों पहले काफी चर्चित हुई थी. फिल्म की शीर्षक […]

शहर के पांच नंबर वार्ड के गंगानगर की रहनेवाली है पीड़िता

एनजेपी थाना में आरोपी प्रेमी के खिलाफ 22 दिनों पहले दर्ज करायी थी शिकायत
आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं करसकी पुलिस
सिलीगुड़ी : बॉलीवुड में प्यार, सेक्स और धोखा नाम की एक फिल्म कुछ वर्षों पहले काफी चर्चित हुई थी. फिल्म की शीर्षक के आधार पर ही पूरी कहानी रची गयी थी. आजकल इस फिल्म की कहानी असल जिंदगी में भी घटित हो रही है. फिल्म की कहानी के तर्ज पर ही सिलीगुड़ी की एक किशोरी प्यार, सेक्स और धोखे का शिकार हुई है.
शहर के पांच नंबर वार्ड के गंगानगर की रहनेवाली पीड़िता ने अपने धोखेबाज प्रेमी के विरुद्ध इसी महीने चार जून को एनजेपी थाना में नामजद शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत करने के 22 दिन बीत जाने के बावजूद आरोपी युवक को गिरफ्तार न किये जाने पर बुधवार को एकबार फिर वह एनजेपी थाना पहुंचकर आलाधिकारियों से युवक को जल्द गिरफ्तार कर इंसाफ दिलाने की गुहार लगायी.
बाद में उसने एनजेपी थाना कैंपस में ही मीडियाकर्मियों के सामने अपनी आपबीती सुनायी. उसने बताया कि सोशल मीडिया के जरिये वह माटीगाड़ा थाना इलाके के रहनेवाले संजीत सरकार के संपर्क में आयी. संजीत ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर शादी का प्रलोभन देकर कई बार शारीरिक संबंध भी बनाये. अब वह धोखा दे रहा है.
पीड़िता ने बताया कि पहले उसने बीते साल 31 दिसबंर की रात को न्यू इयर सेलिब्रेशन करने के नाम पर एनजेपी के एक होटल में ले गया. वहां उसने जबरदस्ती शराब पिलायी. शराब के नशे में ही संजीत ने उसके साथ शादी का झांसा देकर संबंध बनाये. बाद में उसने अपने परिवारवालों से भी मिलवाने अपने घर लेकर गया. पीड़िता का कहना है कि जब से शादी का दबाव संजीत पर देने लगी, तभी से वह दूर भाग रहा है. अब शादी करने से भी इंकार कर रहा है.
न तो वह उससे संपर्क करता है और न ही उसका कॉल रिसिव करता है. यहां तक कि संजीत की मां व उसके परिवार के अन्य सदस्य मामला वापस लेने के लिए धमकी दे रहे हैं. अगर मामला वापस नहीं लेती है तो एसिड फेंकने या फिर जान से मारने तक की धमकी दे रहे हैं. पीड़िता का कहना है कि संजीत ने उसे बर्बाद किया है, वह भी उसे किसी कीमत पर नहीं छोड़ेगी. अगर एनजेपी थाना उसे इंसाफ नहीं दिलाती है तो वह बाध्य होकर वरिष्ठ अधिकारी या फिर मुख्यमंत्री से गुहार लगायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें