23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क पर उतरा भाजपा युवा मोर्चा

निकाली धिक्कार रैली किया थाना का घेराव सौंपा ज्ञापन सिलीगुड़ी : लोकसभा चुनाव की समाप्ति के बाद भी पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता-कार्यकर्ता पर हो रहे हिंसक हमले थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसके मद्देनजर सोमवार को भाजपाईयों का गुस्सा फूट पड़ा और राज्य भर में तृणमूल कांग्रेस, राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन […]

निकाली धिक्कार रैली किया थाना का घेराव सौंपा ज्ञापन

सिलीगुड़ी : लोकसभा चुनाव की समाप्ति के बाद भी पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता-कार्यकर्ता पर हो रहे हिंसक हमले थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसके मद्देनजर सोमवार को भाजपाईयों का गुस्सा फूट पड़ा और राज्य भर में तृणमूल कांग्रेस, राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन के विरूद्ध जोरदार तरीके से आंदोलन किया गया.
इसी के तहत सोमवार को भाजपा के युवा मोर्चा ने भी सिलीगुड़ी में विरोध प्रदर्शन किया. भाजयुमो की सिलीगुड़ी जिला इकाई के अध्यक्ष कंचन देवनाथ की अगुआई में स्थानीय वेनस मोड़ स्थित जिला पार्टी मुख्यालय जयदीप भवन के सामने से धिक्कार रैली निकाली गयी. रैली जामा मस्जिद, फ्लाइओवर के नीचे आलूपट्टी, हॉकर्स मार्केट, रेल गेट, महावीरस्थान होते हुए सिलीगुड़ी थाना के सामने पहुंचकर घेराव व विरोध प्रदर्शन में तब्दील हो गया.
इस दौरान पुलिस ने पहले से ही सुरक्षा के मद्देनजर थाना के मुख्य गेट पर लोहे का बैरिकेड लगाकर प्रदर्शनकारियों को रोक दिया और थाना कैंपस में प्रवेश करने नहीं दिया. इस दौरान आइसी सुदीप सरकार के साथ प्रदर्शनकारियों की झड़प भी हुई. लेकिन आइसी पर प्रदर्शनकारियों की किसी भी बात का कोई असर नहीं हुआ. बाद में प्रदर्शनकारियों ने तृणमूल की कथित गुंडा वाहिनी व राज्य सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.
वहीं पुलिस प्रशासन को वर्दी उतारकर तृणमूल का झंडा थामने की नसीहत दी. बाद में ज्ञापन सौंपने के लिए पुलिस ने पांच प्रतिनिधियों कंचन देवनाथ, पूर्व पत्रकार किशोर साहा, बापी पाल व अन्य को ही आइसी दफ्तर में जाने की अनुमति दी. सुदीप सरकार ने ज्ञापन स्वीकार कर वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी देने का आश्वासन दिया.
बाद में कंचन देवनाथ ने तृणमूल, राज्य सरकार व पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि बेगुनाहों की हत्या बर्दाश्त नहीं की जायेगी. शहीद भाजपाइयों की कुर्बानी व्यर्थ नहीं जायेगी. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का यह खूनी खेल अगर जल्द नहीं रूका तो भाजपा केवल राज्य में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में आंदोलन करेगी. वहीं, भाजपा सिलीगुड़ी जिला इकाई के प्रवक्ता अविनाश सिंह ने भी ममता को एक खूनी सीएम करार देते हुए कहा कि बंगाल में जो हिंसक राजनीति मुख्यमंत्री जनता को दिखा रही है ऐसी हिंसक राजनीति इससे पहले कभी नहीं देखी गयी. लोकसभा चुनाव में बंगाल में तृणमूल की सिमटती जमीन और भाजपा की बढ़ती पैठ से ममता बनर्जी बुरी तरह बौखला गयी है. भाजपा पर जनता के बढ़ते विश्वास से पार्टी सांगठनिक रूप से और मजबूत हुई है.
श्री सिंह का कहना है कि तृणमूल की कथित गुंडा वाहिनी चाहे जितना जोर लगा ले, भाजपा को कमजोर नहीं कर सकती. ममता सरकार पूरे राज्य में जो खूनी खेल खेल रही है, उसका करारा जवाब बंगाल की जनता देगी. भाजपा कभी भी बंगाल की धरती को रक्तरंजित नहीं होने देगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें