27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक ही टिन के कई टोटो दौड़ रहे सड़कों पर

ट्रैफिक पुलिस ने फिर चलायी मुहिम पांच टोटो जब्त, चालकों में अफरातफरी सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी में टोटो व सिटी ऑटो चालकों की मनमानी और धांधली रोकने व शहर को जाम मुक्त करने के लिए सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट की ट्रैफिक विंग द्वारा हाल के दिनों में लगातार मुहिम चलाया गया. जिससे शहर की सड़कें काफी हद […]

ट्रैफिक पुलिस ने फिर चलायी मुहिम

पांच टोटो जब्त, चालकों में अफरातफरी
सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी में टोटो व सिटी ऑटो चालकों की मनमानी और धांधली रोकने व शहर को जाम मुक्त करने के लिए सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट की ट्रैफिक विंग द्वारा हाल के दिनों में लगातार मुहिम चलाया गया. जिससे शहर की सड़कें काफी हद तक खुली-खुली नजर आने लगी थी. पुलिस ने केवल उन्हीं टोटो को शहर की मुख्य सड़कों पर खुले आम दौड़ने की अनुमति दी थी, जिन्हें सिलीगुड़ी नगर निगम से टीन नंबर जारी किया गया है.
सप्ताह भर भी नहीं हुआ कि धीरे-धीरे सड़कों पर टोटो की गहमा-गहमी बढ़ने लगी. इसकी मुख्य वजह एक ही टीन नंबर के कई टोटो को अवैध रूप से चलाये जाने की बात सामने आयी है. इसकी भनक लगते ही सोमवार को ट्रैफिक विंग के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर(एसीपी) प्रवीर मंडल के निर्देश पर हिलकार्ट रोड के वेनस मोड़ ट्रैफिक प्वाइंट पर मुहिम चलाया गया. इस दौरान पुलिस ने कुल पांच अवैध टोटो को जब्त किया.
इनमें से एक ही टीन नंबर के तीन और बगैर कागजात के दो टोटो जब्त किये गये. गौरतलब है कि दिन में तो केवल टीन नंबर के ही टोटो चलते हैं, लेकिन शाम ढलते ही बगैर टीन नंबर वाले टोटो का परिचालन शुरू हो जाता है. इस संबंध में एसीपी प्रवीर मंडल का कहना है कि अवैध वाहनों का परिचालन कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. जरूरत पड़ने पर पुलिस रात को भी मुहिम चलायेगी. इस तरह की मुहिम लगातार जारी रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें