37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच्चा चोर की अफवाह रोकने के लिए प्रशासनिक बैठक

एक व्यक्ति की पिटाई के बाद कालचीनी ब्लॉक प्रशासन की पहल कालचीनी : पिछले कुछ दिनों से कालचीनी प्रखंड के विभिन्न चाय बागान इलाकों में बच्चा चोर के फैल रही अफवाह को रोकने के लिए कालचीनी ब्लॉक प्रशासन एवं कालचीनी थाना पुलिस की ओर से सोमवार को ब्लॉक कार्यालय में एक बैठक हुई. बैठक में […]

एक व्यक्ति की पिटाई के बाद कालचीनी ब्लॉक प्रशासन की पहल

कालचीनी : पिछले कुछ दिनों से कालचीनी प्रखंड के विभिन्न चाय बागान इलाकों में बच्चा चोर के फैल रही अफवाह को रोकने के लिए कालचीनी ब्लॉक प्रशासन एवं कालचीनी थाना पुलिस की ओर से सोमवार को ब्लॉक कार्यालय में एक बैठक हुई. बैठक में कालचीनी बीडीओ भूषण शेरपा, कालचीनी थाने के एसआइ पार्थ बर्मन, कालचीनी पंचायत समिति के उपाध्यक्ष प्रभात मुखर्जी, कालचीनी प्रखंड के समस्त ग्राम पंचायतों के कर्मचारी, प्रधान, पुलिसकर्मी एवं समाजसेवी उपस्थित रहे.

सभा के माध्यम से यह निर्णय लिया गया कि समस्त ग्राम पंचायतों में तुरंत बैठक बुलाकर एक वॉलेंटियर टीम का गठन किया जाये.सभी गांवों में जागरूकता के लिए माइकिंग की जाये. कालचीनी के बीडीओ ने बताया कि प्रखंड के विभिन्न चाय बागान इलाकों में पिछले कुछ दिनों से अफवाह है कि बच्चा चुराकर बेचने के उद्देश्य से साधु भेष में कुछ अज्ञात व्यक्ति रात होते ही गांवों में प्रवेश कर रहे हैं. हालांकि किसी के पास कोई ठोस सबूत नहीं है.

इस अफवाह पर नियंत्रण के लिए बैठक बुलायी गयी है. अफवाह के चक्कर में एक युवक की पिटाई भी हो चुकी है. गांवों में माइकिंग कर बताया जायेगा कि किसी संदिग्ध के दिखने पर कानून हाथ में नहीं लें, बल्कि तुरंत पुलिस को सूचित करें. प्रत्येक ग्राम में कालचीनी बीडीओ और कालचीनी थाना प्रभारी का मोबाइल नम्बर लगाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें