Advertisement

siliguri

  • Jun 25 2019 2:29AM
Advertisement

अंडाल-मुंबई विमान सेवा शुरू, यात्रियों में उत्साह

अंडाल एयरपोर्ट से सुबह 10:45 पर मुंबई के लिए उड़ान भरेगा स्पाइसजेट का यात्री विमान

अंडाल-चेन्नई रूट में भी विमान सेवा शुरू किये जाने पर हो रहा विचार
 
दुर्गापुर : चंद घंटों बाद ही मंगलवार की सुबह 10: 45 पर अंडाल स्थित काजी नज़रुल इस्लाम इंटरनेशनल एयरपोर्ट से मुंबई एयरपोर्ट के लिए स्पाइसजेट का यात्री विमान उड़ान भरेगी. इसके साथ ही शुरू हो जाएगा दुर्गापुर से मुंबई विमान परीसेवा. मंगलवार की सुबह 7:50 पर स्पाइसजेट का विमान (एसजे 6354) मुंबई से उड़ान भरकर 10:05 पर अंडाल एयरपोर्ट पहुंचेगी.
 
इसके बाद वापसी विमान (एसजे 6355) अंडाल एयरपोर्ट से सुबह 10:45 पर मुंबई के लिए उड़ान भरेगी तथा दोपहर के 1:05 पर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेगी. टिकट का मूल्य लगभग चार हजार रुपये है.
 
शिल्पांचल के यात्रियों की मांग के अनुसार हाल ही में अंडाल-दिल्ली एवं अंडाल-हैदराबाद के लिए विमान परिसेवा शुरू किया गया है। यात्रियों की मांग है कि अंडाल-चेन्नई रूट की भी विमान सेवा शुरू की जाए. अंडाल के काजी नज़रुल इस्लाम एयरपोर्ट प्रबंधन सूत्रों के अनुसार अंडाल-मुंबई रूट में मंगलवार से परीसेवा चालू होने के बाद नागरिक उड्डयन
 
विभाग ने अंडाल-चेन्नई रूट में विमान परीसेवा चालू करने की बात सोच रखा है. इधर मंगलवार से अंडाल-मुंबई रूट में स्पाइसजेट के यात्री विमान परिसेवा शुरू होने के उपलक्ष में सोमवार को अंडाल काजी नज़रुल इस्लाम एयरपोर्ट में जाकर जिस प्रकार स्पाइसजेट के कर्मियों के बीच काफी तत्परता देखी गई.
 
उसी प्रकार शिल्पांचल दुर्गापुर के साथ मुंबई शहर का नया संपर्क स्थापित होने के ख़ुशी में शिल्पांचल दुर्गापुर-आसनसोल सहित समीपवर्ती इलाकों के लोगों में काफी उत्साह देखा गया. अंडाल एयरपोर्ट से मुंबई एयरपोर्ट के लिए स्पाइसजेट की प्रथम विमान परीसेवा का गवाह बनने के लिए शिल्पांचल के काफी लोगों ने मंगलवार मुंबई जाने के लिए फ्लाइट का टिकट ले रखा है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement