36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संसद के अनुभवों को जॉन बारला ने किया साझा

क्षेत्र की जनता ने मुझे दी है बड़ी जिम्मेदारी : बारला अहलुवालिया ने पुस्तक देकर किया सम्मानित नागराकाटा : अलीपुरद्वार के भाजपा सांसद जॉन बारला ने मंगलवार को संसद भवन में संपन्न शपथ ग्रहण ग्रहण समारोह का नया अनुभव साझा किया. दिल्ली से जॉन बारला संसद में प्रत्यक्ष रुप से अनुभव करने की बारे में […]

क्षेत्र की जनता ने मुझे दी है बड़ी जिम्मेदारी : बारला

अहलुवालिया ने पुस्तक देकर किया सम्मानित

नागराकाटा : अलीपुरद्वार के भाजपा सांसद जॉन बारला ने मंगलवार को संसद भवन में संपन्न शपथ ग्रहण ग्रहण समारोह का नया अनुभव साझा किया. दिल्ली से जॉन बारला संसद में प्रत्यक्ष रुप से अनुभव करने की बारे में कहा कि अपने संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं. जिसके समर्थन से मैं संसद का सदस्य बन पाया.

मैं संसद का सदस्य बन पाउंगा ये कभी नहीं सोचा था. लेकिन क्षेत्र के मतदाताओं के सहयोग और उनके समर्थन से यहां तक पहुचा हूं. अब मेरे ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है. जिसको मैं निष्ठापूर्वक निभाउंगा. जब मैंने संसद भवन में शपथ लिया, उस दौरान भावुक हो गया था. मेरे जीवन में जो राजनीतिक घटना हुआ, उसको याद किया. देश का संचालन करनेवाले बड़े-बड़े हस्तियों से मुलाकत हुआ. सदन में बड़े-बड़े हस्तियों को देखकर खुद को गर्व महसुस किया. श्री बरला ने कहा कि चुनाव के समय मुझे कई ऑफर मिला, लेकिन मैंने अपना रूख नहीं बदला. मैंने खुद को जनता का सेवक मानता हूं. मुझे जो मर्यादा मिली है यह बहुमूल्य है.

जान बारला ने कहा कि एक चाय बागान क्षेत्र का प्रतिनिधि होने के कारण मुझे बहुत काम करना है. बहुत विषय वस्तुओं को लेकर अनुभव एकत्रित कर काम करने का प्रयास करुंगा. अभी मेरे लिए सभी नये हैं. उन्होंने बताया कि बुधवार दोपहर को दुर्गापूर भाजपा सांसद एसएस अहलूवालिया ने मध्यान्न भोजन अयोजन किया था जहां मैं भी उपस्थित था. उनसे मुलाकात के दौरान मुझे एक पुस्तक देकर सम्मानित किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें