36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लगातार बारिश से सिलीगुड़ी कूचबिहार राजमार्ग बदहाल

बड़े-बड़े गड्ढों में जलजमाव से धीमी रफ्तार से चल रहे वाहन सुरक्षा में पुलिस बल तैनात मयनागुड़ी : बीती रात भर बारिश के चलते सिलीगुड़ी-कूचबिहार राष्ट्रीय राजमार्ग के एक हिस्से में बड़े बड़े गड्ढों में पानी भरने के चलते वाहनों के परिचालन में बाधा हो रही है. सड़क की बदहाल दशा के चलते गाड़ियां धीमी […]

बड़े-बड़े गड्ढों में जलजमाव से धीमी रफ्तार से चल रहे वाहन

सुरक्षा में पुलिस बल तैनात
मयनागुड़ी : बीती रात भर बारिश के चलते सिलीगुड़ी-कूचबिहार राष्ट्रीय राजमार्ग के एक हिस्से में बड़े बड़े गड्ढों में पानी भरने के चलते वाहनों के परिचालन में बाधा हो रही है. सड़क की बदहाल दशा के चलते गाड़ियां धीमी रफ्तार से चल रही हैं जिससे कहीं कहीं जाम लग जा रहा है. शनिवार की सुबह से ही वाहनों की लंबी कतार लग गयी.
जलपाईगुड़ी के पहाड़पुर, गोशाला मोड़ होते हुए मयनागुड़ी बाइपास होते हुए जलढाका सेतु तक वाहनों की लंबी कतार देखी गयी. इस बीच बहुत से मालवाही वाहन भी फंस गये हैं. ऐसी हालत राष्ट्रीय सड़क के 13-14 किमी दायरे में है. दुर्घटना की आशंका को देखते हुए सड़क पर पुलिस बल तैनात किया गया है. खबर लिखे जाने तक मयनागुड़ी के ट्रैफिक ओसी के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी वाहनों की गति को नियंत्रित कर रहे थे.
इस बीच राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के पक्ष से बड़े बड़े गड्ढों को बालू और पत्थरों की मिसाली से भरा जा रहा है. वाहन चालक सुमित साहा ने बताया कि लंबे समय से राजमार्ग की मरम्मत चल रही है लेकिन बड़ी ही धीमी रफ्तार से. कई जगह सड़क धंस जाने के कगार पर है. इसके लिये राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण है. उन्हें बरसात से पहले यह काम करना चाहिये थे. तब ऐसी मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ता. मयनागुड़ी के ट्रैफिक ओसी रिनजिन तमांग ने बताया कि सड़क जाम की जानकारी मिलने पर वे पहुंचे हैं. गश्त लगायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें