30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल पंचायत सदस्य व उसके पति पर भाजपा ने लगाया गबन का आरोप

पुलिस की शरण मे पहुंची सदस्य, घर पर पुलिस का पहरा पांच हजार से बीस हजार तक की गयी है वसूली पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के काकसा ग्राम पंचायत के तहत पानागढ़ रेल कॉलोनी में रहने वाली तृणमूल पंचायत सदस्या सपना वैद्य तथा पति हैप्पी वैद्य पर स्थानीय भाजपा के नेताओं ने विभिन्न परियोजनाओं […]

पुलिस की शरण मे पहुंची सदस्य, घर पर पुलिस का पहरा

पांच हजार से बीस हजार तक की गयी है वसूली
पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के काकसा ग्राम पंचायत के तहत पानागढ़ रेल कॉलोनी में रहने वाली तृणमूल पंचायत सदस्या सपना वैद्य तथा पति हैप्पी वैद्य पर स्थानीय भाजपा के नेताओं ने विभिन्न परियोजनाओं में गबन का आरोप लगाते हुए घर का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया. घटना को लेकर तृणमूल पंचायत सदस्य सपना वैद्य दंपत्ति ने काकसा थाना में शरण ली. इस बावत काकसा थाना पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है.
पंचायत सदस्य सपना वैद्य ने आरोप लगाया है कि भाजपा के स्थानीय नेता व कार्यकर्ता उन पर झूठा आरोप लगाकर दबाव बना रहे हैं. स्थानीय भाजपा के आतंक को देखते हुए पुलिस ने पंचायत सदस्य के घर पर पहरा लगाया है. लोगों का आरोप है कि तृणमूल पंचायत सदस्य सपना वैद्य तथा उसके पति हैप्पी वैद्य इलाके के लोगों पर तानाशाही करते थे. सत्ता में रहते हुए हिंदी भाषी लोगों के खिलाफ भेदभाव बरतते हुए दबंगई दिखाते थे.
भाजपा के बढ़े जनाधार के बाद उक्त इलाके में भाजपा तथा अन्य लोगों ने पंचायत सदस्य के घर का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया. पंचायत सदस्य तथा उसके पति ने काकसा थाना ने आरोप लगाया कि उन लोगों से तीन लाख रुपये की मांग की है. वरना घर छोड़ने की धमकी दे रहे है. वहीं भाजपा का आरोप है कि उक्त पंचायत सदस्य तथा उसके पति ने विभिन्न सरकारी योजनाओं के तहत लोगों से पांच से बीस हजार रुपए तक का गबन किया है.
बताया जाता है कि सोमवार सुबह काकसा थाना में पीड़ित स्थानीय महिलाओं तथा अन्य लोगों ने पंचायत सदस्य तथा पति के खिलाफ गबन का आरोप लगाया. पुलिस ने पंचायत सदस्य तथा उसके पति को थाना में बुलाया. बताया जाता है कि दोनों पक्षों को लेकर पुलिस ने बैठक भी की. इस बीच स्थानीय तृणमूल के और नेता भी पहुंचे थे. पीड़ित महिलाओं ने अपने रुपए की मांग की. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी. सपना वैद्य का आरोप है कि भाजपा के इशारे पर स्थानीय महिलाएं तथा अन्य लोग उन पर झूठा आरोप लगा रहे हैं. भाजपा इलाके में अराजकता कायम कर पंचायत को दखल करना चाहती है.
जिला भाजपा पार्टी सचिव रमन शर्मा ने बताया कि भाजपा किसी भी तरह से जोर जबरदस्ती कर पंचायत दखल करने की कोशिश नहीं कर रही है. तृणमूल अपने पाप से बचने के लिए भाजपा के खिलाफ झूठी अफवाह फैला रही है. इलाके के लोग अच्छी तरह जानते हैं की उक्त तृणमूल पंचायत सदस्य तथा उसके पति ने किस तरह से इलाके के लोगों का शोषण किया हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें