33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोशल मीडिया में विवादित पोस्ट से घिरे तृणमूल नेता

बालुरघाट : भाजपा की अभिनंदन यात्रा को लेकर सोशल मीडिया में किये गये विवादास्पद पोस्ट को लेकर एक पूर्व प्रधान और तृणमूल नेता फंस गये हैं. विवाद के केंद्र में रहे सुमन राय विक्षुब्ध चल रहे तृणमूल के पूर्व जिलाध्यक्ष विप्लव मित्र के करीबी माने जाते हैं. पोस्ट में सुमन राय ने लिखा है : […]

बालुरघाट : भाजपा की अभिनंदन यात्रा को लेकर सोशल मीडिया में किये गये विवादास्पद पोस्ट को लेकर एक पूर्व प्रधान और तृणमूल नेता फंस गये हैं. विवाद के केंद्र में रहे सुमन राय विक्षुब्ध चल रहे तृणमूल के पूर्व जिलाध्यक्ष विप्लव मित्र के करीबी माने जाते हैं.

पोस्ट में सुमन राय ने लिखा है : गंगारामपुर के निवासी, भाजपा की अभिनंदन यात्रा में शामिल हों. हालांकि पोस्ट के नीचे उन्होंने पुलिस पर भाजपा समर्थकों के हमले की तस्वीर भी दी है.

गंगारामपुर महकमा के बेलबाड़ी ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान सुमन राय तृणमूल के पूर्व जिलाध्यक्ष विप्लव मित्र के घनिष्ठ माने जाते हैं. हाल में उन्हें लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के चलते तृणमूल के जिलाध्यक्ष के पद से हटाकर अर्पिता घोष को अध्यक्ष मनोनीत किया गया है. इस बीच चर्चा है कि विप्लव मित्र भाजपा में शामिल हो सकते हैं. पोस्ट को लेकर तृणमूल में अंतर्कलह तेज होने की आशंका जतायी जा रही है.

खबर है कि पोस्ट की जानकारी मीडिया में आने के साथ ही सुमन राय ने उसे हटा दिया है. दक्षिण दिनाजपुर जिला परिषद की सभाधिपति लिपिका राय के रिश्तेदार सुमन राय का कहना है कि भाजपा पर कटाक्ष कर उन्होंने पोस्ट किया है. नीचे की तस्वीर देखने से ही साफ हो जाता है. भाजपा में शामिल होने का सवाल ही नहीं है.

तृणमूल की नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अर्पिता घोष ने कहा कि इस तरह के सोचवाले पोस्ट करने के बजाय सीधे भाजपा में शामिल हो सकते हैं. यह काम तृणमूल के खिलाफ ही जाता है. इससे तृणमूल के खिलाफ गलत संदेश जाता है. वे इस बारे में आला-कमान को जानकारी देंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें