25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संदेशखाली की घटना पर भाजपा में उबाल

दिनहाटा के अलावा रायगंज और कालियागंज में भाजपा समर्थकों ने किया घंटों तक पथावरोध उत्तर चौबीस परगना जिले में तृणमूल-भाजपा संघर्ष में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हुई थी मौत दिनहाटा/कालियागंज : उत्तर चौबीस परगना जिले के संदेशखाली में हुए खूनी संघर्ष में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या के प्रतिवाद में भाजपा समर्थक इन […]

  • दिनहाटा के अलावा रायगंज और कालियागंज में भाजपा समर्थकों ने किया घंटों तक पथावरोध
  • उत्तर चौबीस परगना जिले में तृणमूल-भाजपा संघर्ष में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हुई थी मौत
दिनहाटा/कालियागंज : उत्तर चौबीस परगना जिले के संदेशखाली में हुए खूनी संघर्ष में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या के प्रतिवाद में भाजपा समर्थक इन दिनों आंदोलन पर उतर गये हैं. उत्तर बंगाल के विभिन्न जिलों के साथ कूचबिहार के दिनहाटा और उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज और कालियागंज में प्रतिवाद आंदोलन किया गया.
रविवार को दिनहाटा शहर के पांचमाथा मोड़ में सैकड़ों भाजपा समर्थकों ने सांकेतिक पथावरोध कर प्रतिवाद किया. पथावरोध का नेतृत्व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अशोक मंडल, जिला सचिव सुदेव कर्मकार, नगर-मंडल अध्यक्ष अमित सरकार ने दिया. भाजपा के नेताओं ने संदेशखाली की घटना के लिये राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.
अशोक मंडल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पराजित होने के बाद राज्य के विभिन्न जिलों में भाजपा समर्थकों पर हमले तेज हो गये हैं. संत्रास का वातावरण बनाया जा रहा है. उसी संत्रास का नतीजा है संदेशखाली में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या. उन्होंने घटना के लिये दोषी लोगों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है. पथावरोध के चलते आज विभिन्न रूटों पर आवागमन बाधित रहा. पथावरोध को लेकर पांचमाथा मोड़ पर पुलिस बल की निगरानी कड़ी थी.
उधर, उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज और कालियागंज में भी भाजपा समर्थकों ने पथावरोध कर हत्या का विरोध जताया है. आज दोनों शहरों में भाजपा के जिला एवं प्रखंड कार्यालयों से रैली निकालकर पथावरोध किया गया. रायगंज शहर के सिलीगुड़ी मोड़ में और कालियागंज के विवेकानंद मोड़ में पथावरोध के चलते वाहनों और आम यात्रियों का आवागमन बाधित रहा. बाद में रायगंज और कालियागंज की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पथावरोध को हटवाया. पथावरोध कार्यक्रम में दल के कई सौ कार्यकर्ता शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें