Advertisement

siliguri

  • Jun 7 2019 5:35AM
Advertisement

अवैध शराब व जुआ के अड्डों का विरोध, पुलिस को सौंपा ज्ञापन

भारतीय जनता महिला मोर्चा ने की अगुआई

प्रशासन ने नहीं सुना तो बड़े आंदोलन का रुख करेंगी 
 
सिलीगुड़ी :  डाबग्राम फुलबारी विधानसभा-1 के अधीन  समर नगर, छोटा फापड़ी तथा अन्य कई इलाकों में शाम के समय महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. आरोप है कि यहां तेजी के साथ असामाजिक तत्वों में वृद्धि हो रही है. दिन ब दिन इलाका शराब के ठेक व जुआ के अड्डे में बदलता जा रहा है. जिसका सीधा असर इलाके के छोटे-छोटे बच्चों पर पड़ता है. ऐसी ही अन्य कई समस्याओं को देखते हुए गुरुवार को भारतीय जनता महिला मोर्चा के डाबग्राम मंडल जलपाईगुड़ी जिला कमेटी की ओर से भक्तिनगर थाना पुलिस को ज्ञापन सौंपा गया.
 
इलाके में अनेकों छोटी-छोटी चाय पान की दुकान में शराब बेचने का कारोबार तेजी फल फूल रहा है. जिसका सीधा असर युवा समाज पर पड़ता है. इलाके की महिलाओं का कहना है कि दिन भर कुछ लोग खाली मैदान तथा नुक्कड़ों पर जुआ का अड्डा चलाते हैं. जिससे इलाके में चोरी छिनताई की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं.
 
उनका आरोप है कि वह इलाका भक्तिनगर थाना पुलिस के अधीन आता है. लेकिन पुलिस केवल मूकदर्शक बनी बैठी रहती है. भारतीय जनता महिला मोर्चा की सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी की अध्यक्ष माधवी मुखर्जी ने बताया कि खासकर समरनगर इलाके में स्कूल नहीं जाने वाले बच्चों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. उनका कहना है कि अधिकतर 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चे विद्यालय ना जाकर जुआ तथा शराब के ठेकों में अपना अड्डा जमा रहे हैं.
 
इसके अलावे दिनदहाड़े महिलाओं के साथ छेड़खानी बढ़ती रही है. चाय दुकानों से लेकर घर-घर में शराब, गांजा, चरस, अफीम तथा अन्य नशीली पदार्थों की बिक्री हो रही है. सबकुछ जानने के बाद भी स्थानीय पुलिस प्रशासन चुपचाप बैठा है. इनसे आजिज आकर ही भक्तिनगर थाने में ज्ञापन सौंपा गया है. महिलाओं का कहना है कि अगर पुलिस कोई कदम नहीं उठाती हैं तो वे प्रशासन के खिलाफ वृहद आंदोलन का रुख करेंगी. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement