39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल कार्यकर्ता को मारी गोली, स्थिति गंभीर

बालुरघाट : एक तृणमूल कार्यकर्ता को गोली मार दी. घायल व्यक्ति का आरोप है कि आरोपी ‘जय श्रीराम’ का नारा लगा रहे थे. घायल आमन राय (45) को गंगारामपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में लाया गया, जहां स्थिति बिगड़ते देख उसे मालदा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. आमन राय का घर गंगारामपुर थाने की नंदनपुर […]

बालुरघाट : एक तृणमूल कार्यकर्ता को गोली मार दी. घायल व्यक्ति का आरोप है कि आरोपी ‘जय श्रीराम’ का नारा लगा रहे थे. घायल आमन राय (45) को गंगारामपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में लाया गया, जहां स्थिति बिगड़ते देख उसे मालदा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. आमन राय का घर गंगारामपुर थाने की नंदनपुर ग्राम पंचायत के काटातोर इलाके में है.

पीड़ित के बड़े भाई पवन राय ने घटना में नौ लोगों के नाम से गंगारामपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.जानकारी मिली है कि अमन राय पेशे से किसान है और तृणमूल का सक्रिय कार्यकर्ता है.
आरोप है कि शनिवार शाम को इलाके के कुछ बदमाशों ने आग्नेयास्त्र व धारदार हथियार के साथ अमन राय के बड़े भाई पवन राय के घर पर हमला कर दिया. अमन राय उन्हें बचाने पहुंचा तो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी. अमन के दाहिने कंधे में गोली लगी है. घटना के बाद रात में उसे गंगारामपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गोली नहीं निकाल पाने के कारण उसे मालदा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.
दर्ज शिकायत के मुताबिक, आरोपी बाबुल राय व प्रभास सरकार पहले सीपीएम कार्यकर्ता थे. बाद में वे तृणमूल में शामिल हो गये थे. हालांकि कुछ दिनों से ये लोग ‘जय श्रीराम’ का नारा लगा रहे हैं. घटना को लेकर रविवार को गंगारामपुर थाने में मामला दर्ज हुआ है.
इधर, भाजपा ने आरोप को अस्वीकार किया गया है. पार्टी के गंगारामपुर ब्लॉक अध्यक्ष सनातन कर्मकार का कहना है कि तृणमूल के गुटीय विवाद के कारण गोली चली है. जिला अध्यक्ष विप्लव मित्र को बदलने से पार्टी का आपसी विवाद गहराया है, जिसे छिपाने के लिए भाजपा पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है. और हमे फसाने की झुठी कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें