38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तृणमूल कार्यकर्ता से मारपीट बाइक में लगायी आग

दिनहाटा : एक तृणमूल कार्यकर्ता को बाइक से उतारकर मारपीट के बाद उसकी बाइक को आग लगा देने का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगा. रविवार दोपहर को यह घटना दिनहाटा के कूचबिहार सड़क के शिमुलतला इलाके में हुई है. पीड़ित का नाम मनिरुल सरकार है. वह पुटीमारी इलाके का निवासी है. वर्तमान में वह दिनहाटा […]

दिनहाटा : एक तृणमूल कार्यकर्ता को बाइक से उतारकर मारपीट के बाद उसकी बाइक को आग लगा देने का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगा. रविवार दोपहर को यह घटना दिनहाटा के कूचबिहार सड़क के शिमुलतला इलाके में हुई है. पीड़ित का नाम मनिरुल सरकार है. वह पुटीमारी इलाके का निवासी है. वर्तमान में वह दिनहाटा महकमा अस्पताल में चिकित्साधीन है. भाजपा की ओर से आरोप का खंडन किया गया है.

अस्पताल से पीड़ित तृणमूल कार्यकर्ता मनिरुल सरकार ने बताया कि वह पुटिमारी अंचल ऑफिस इलाके से बाइक लेकर घर लौट रहा था. वह जब शिमुलतला इलाके में पहुंचा उस समय कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसे घेर लिया. गाड़ी से उतारकर उसकी पिटाई की गयी व उसकी गाड़ी को जला दिया. उसके चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इसपर भाजपा कार्यकर्ता वहां से भाग निकले. उसे जख्मी हालत में स्थानीय लोगों ने दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती करवाया.
खबर पाकर दिनहाटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जली हुई बाइक को जब्त कर पुलिस थाने ले गयी. मामले की छानबीन चल रही है. हालांकि घटना में शामिल किसी भी व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है. भाजपा की ओर से बताया गया है कि इस घटना में उसका कोई कार्यकर्ता शामिल नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें