20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रेमिका के घर के सामने धरने पर बैठा प्रेमी

धूपगुड़ी : आठ साल से प्रेम संबंध के बाद अचानक संबंध विच्छेद करने के खिलाफ प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी धरने पर बैठ गया. यह घटना धूपगुड़ी शहर के एक नंबर वार्ड अंतर्गत चाकलापाड़ा में हुई है. प्रेमी के घरवालों का कहना है कि हाल तक अचानक नौकरीपेशा लड़का मिल जाने के बाद प्रेमिका […]

धूपगुड़ी : आठ साल से प्रेम संबंध के बाद अचानक संबंध विच्छेद करने के खिलाफ प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी धरने पर बैठ गया. यह घटना धूपगुड़ी शहर के एक नंबर वार्ड अंतर्गत चाकलापाड़ा में हुई है. प्रेमी के घरवालों का कहना है कि हाल तक अचानक नौकरीपेशा लड़का मिल जाने के बाद प्रेमिका लिपिका बर्मन ने प्रेमी से किनारा कर लिया.

वहीं, तख्ती के साथ धरने पर बैठा प्रेमी अनंत बर्मन का कहना है कि उसका आठ साल का प्रेम संबंध है. उसे आठ साल के प्रेम की कीमत चाहिए. वहीं, घटनास्थल पर पहुंची धूपगुड़ी थाना पुलिस मध्यस्थता करने की कोशिश में है. हालांकि इस संबंध में लिखित शिकायत दर्ज नहीं होने से पुलिस भी धरने से प्रेमी को हटा नहीं पा रही है.
उधर, अनंत बर्मन ने जब प्रेमिका लिपिका से भेंट की तो उसने बताया कि चूंकि उसकी शादी तय हो गयी है इसलिये वह उससे संपर्क नहीं रखना चाहती है. वहीं, पुलिस को उसने बताया है कि उसका अनंत के साथ केवल दोस्ताना रिश्ता था, इससे ज्यादा कुछ नहीं. यह कहते हुए वह रो पड़ी.
उल्लेखनीय है कि रविवार को ही लिपिका बर्मन को देखने लड़केवाले आ रहे थे. लेकिन रास्ते में अनंत के धरने पर रहने से वे कन्या को देखे बिना ही लौट गये. वहीं, लड़की वालों का आरोप है कि प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ लड़के वालों को आने से रोका और उन पर हमला भी किया.
विवाद को बढ़ते हुए देख अनंत की मां फूलबाला बर्मन लिपिका से बात करने उसके घर गयी तो घरवालों ने झाड़ू से उन पर हमला कर दिया. फूलबाला का कहना है कि कल तक यह परिवार रिश्तेदार की तरह व्यवहार करता था. आज जब नौकरीजीवी लड़का मिल गया है तो उनके बेटे का ये तिरस्कार कर रहे हैं. उधर, पुलिस ने अनंत बर्मन से भी कहा है कि अगर उसके पास शिकायत है तो वह लिखित रूप से थान में दर्ज कराये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें