20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिलीगुड़ी : चोरी-छिनताई के दो मामलों में छह गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : एनजेपी थाना की पुलिस ने चोरी व छिनताई के दो अलग-अलग मामलों में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को रविवार को जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया. जानकारी के अनुसार, कई दिनों से एनजेपी थाना क्षेत्र स्थित नवग्राम, सूर्यसेन कॉलोनी, विनय मोड़ समेत कई इलाकों में शाम के वक्त छिनताई […]

सिलीगुड़ी : एनजेपी थाना की पुलिस ने चोरी व छिनताई के दो अलग-अलग मामलों में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को रविवार को जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया.

जानकारी के अनुसार, कई दिनों से एनजेपी थाना क्षेत्र स्थित नवग्राम, सूर्यसेन कॉलोनी, विनय मोड़ समेत कई इलाकों में शाम के वक्त छिनताई की घटनाएं बढ़ गयी थीं. उक्त इलाकों में राहगीरों से रुपये और मोबाइल उचक्के छीन लेते थे. इस डर की वजह से लोगों ने शाम को घर से निकलना बंद कर दिया था.
इस मामले से स्थानीय पुलिस को कई बार अवगत भी कराया गया. आखिरकार शनिवार रात में एनजेपी पुलिस ने शहर की विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम अभिजीत मंडल, सायन घोष, सुप्रिय दास, दीप सरकार बताये गये हैं.
इनके पास से मोबाइल और एक मोटरसाइकिल भी जब्त हुई है. पुलिस का कहना है कि चारों डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे. लेकिन वारदात को अंजाम देने से पहले ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.आरोपियों को पुलिस ने रविवार को जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया. कोर्ट ने सभी को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया.
उधर, एनजेपी थाना की पुलिस ने फुलबारी इलाके में आंख में मिर्ची पाउडर झोंक कर छिनताई करने के मामले में शनिवार रात को दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस घटना से जुड़े नूर आलम की गिरफ्तारी तीनबत्ती मोड़ इलाके से हुई है, जबकि रंजीत राय उर्फ (बाप्पी) को पुलिस ने फुलबारी इलाके से गिरफ्तार किया.
रविवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया गया. ज्ञात हो कि 29 अप्रैल को फुलबारी इलाके में मनी एक्सचेंज का व्यापार करनेवाले एक व्यक्ति की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक कर लाखों रुपये की लूट हुई थी. इस घटना के बाद 30 मई को एनजेपी पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था. उनसे पूछताछ के बाद ही बाप्पी और नूर का नाम सामने आया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें