29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिनहाटा में तृणमूल को मजबूत करने की कवायद शुरू

जगह-जगह पर कार्यकर्ता सभा, तीन जून को साहेबगंज थाना का घेराव दिनहाटा : लोकसभा चुनाव में तृणमूल प्रत्याशी की पराजय को लेकर कार्यकर्ता सभा की गयी. खासतौर पर दिनहाटा विधानसभा क्षेत्र में मिली हार में तृणमूल की पराजय के कारणों पर विभिन्न नेताओं ने रोशनी डाली. उल्लेखनीय है कि इस कूचबिहार सीट समेत उत्तर बंगाल […]

जगह-जगह पर कार्यकर्ता सभा, तीन जून को साहेबगंज थाना का घेराव

दिनहाटा : लोकसभा चुनाव में तृणमूल प्रत्याशी की पराजय को लेकर कार्यकर्ता सभा की गयी. खासतौर पर दिनहाटा विधानसभा क्षेत्र में मिली हार में तृणमूल की पराजय के कारणों पर विभिन्न नेताओं ने रोशनी डाली. उल्लेखनीय है कि इस कूचबिहार सीट समेत उत्तर बंगाल में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद तृणमूल के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा हुआ है.
इसे चंगा करने के लिए दल जगह-जगह कार्यकर्ता सभा कर रहा है. इसी क्रम में शुक्रवार को दिनहाटा दो नंबर ब्लॉक अंतर्गत चांदेरकुठी इलाके में कार्यकर्ता सभा की गयी, जिसे विधायक एवं वन उन्नयन निगम के चेयरमैन उदयन गुहा, दिनहाटा दो नंबर ब्लॉक अध्यक्ष मीर हुमायूं कबीर और अहमद मियां ने संबोधित किया.
उदयन गुहा ने कहा कि चुनाव में हार जीत तो होती है. इस चुनाव में दल की हार के कारणों की पड़ताल करनी होगी. हमसे जनता क्यों दूर हो गयी इसकी छानबीन करनी होगी. अपने में सुधार लाना होगा. जनसंपर्क बढ़ाकर मैदान में उतरना होगा. राज्य सरकार ने जो विकास का यज्ञ शुरु किया है उसको हथियार बनाकर आम जनता तक जाना होगा. इसके सिवा दूसरा उपाय कोई नहीं है. वहीं, मीर हुमायूं कबीर ने कहा कि चुनाव में मिली सफलता के बाद भाजपा ने संत्रास शुरु किया है.
तृणमूल समर्थकों के घरों को क्षतिग्रस्त किया जा रहा है. कार्यालयों में तोड़फोड़ की जा रही है. इसके खिलाफ संग्राम करना होगा. उन्होंने बताया कि आगामी 3 जून को साहेबगंज थाना घेराव का आह्वान किया गया है. इसके पहले इन नेताओं ने साहेबगंज हाई स्कूल परिसर में भी कार्यकर्ता सभा की गयी. वहां की सभा को विधायक उदयन गुहा, मीर हुमायूं कबीर ने मुख्य रूप सेसंबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें