37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बम से हमला, दो व्यवसायी जख्मी

घायलों का चल रहा मालदा मेडिकल कॉलेज में इलाज पुरानी रंजिश के चलते हुआ हमला: पुलिस मालदा : बम के हमले से दो लीची व्यवसायी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. रविवार रात यह घटना कालियाचक थाना अंतर्गत दलालपुर इलाके में हुई. पुलिस का प्राथमिक जांच में अनुमान किया जाता है कि पुरानी किसी रंजिश […]

घायलों का चल रहा मालदा मेडिकल कॉलेज में इलाज

पुरानी रंजिश के चलते हुआ हमला: पुलिस
मालदा : बम के हमले से दो लीची व्यवसायी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. रविवार रात यह घटना कालियाचक थाना अंतर्गत दलालपुर इलाके में हुई. पुलिस का प्राथमिक जांच में अनुमान किया जाता है कि पुरानी किसी रंजिश के चलते यह हमला किया गया है. कालियाचक थाना पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है.
हमले में जख्मी रियाजुद्दीन मोमिन (40) और सफीकुल शेख (38) का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. ये दोनों कालियाचक थाना अंतर्गत खासचांदपुर और जालुआ बाथान के निवासी हैं. दोनों लीची व्यवसायी हैं और इनकी आढ़त भी है.
स्थानीय निवासियों और पुलिस सूत्र ने बताया कि रविवार की रात रियाजुद्दीन और सफीकुल जालालपुर स्टैंड के करीब एक चाय की दुकान में चाय पी रहे थे. अचानक चाय दुकान के सामने ही बमबाजी शुरू हो गई. अंधेरे में लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही हमलावर वहां से भाग चुके थे. लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. बम के हमले में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये, जिन्हें ग्रामीणों ने सबसे पहले कालियाचक के शुजापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में ले जाया गया. उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित किया गया. जानकारी मिलने पर रात में ही कालियाचक थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.
जख्मी लीची व्यवसायी रियाजुद्दीन मोमिन ने पुलिस को बताया है कि रविवार की रात को वे दोनों चाय दुकान में बैठकर गपशप कर रहे थे. तभी दुकान के सामने अचानक बमबाजी शुरू हो गई. उन्हें लक्ष्य करके बदमाशों ने तीन-चार बम फेंके. हालांकि किस वजह से उन पर हमला हुआ, यह समझ में नहीं आ रहा है. अंधेरे में हमलावरों को देखा नहीं जा सका. वहीं एएसपी (ग्रामीण) दीपक सरकार ने बताया कि पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है. कालियाचक थाना पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें