31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रायगंज नगरपालिका के 26 वार्डों में भाजपा को मिली बढ़त

सीपीएम तीसरे व कांग्रेस की दीपा दासमुंशी चौथे स्थान पर रहीं रायगंज : लोकसभा चुनाव में रायगंज नगरपालिका के 27 में 26 वार्ड में भाजपा ने तृणमूल को पीछे छोड़ दिया. यह दावा भाजपा की ओर से किया गया है. वर्तमान में नगरपालिका के 26 वार्डों पर तृणमूल का कब्जा है. एक वार्ड भाजपा के […]

सीपीएम तीसरे व कांग्रेस की दीपा दासमुंशी चौथे स्थान पर रहीं

रायगंज : लोकसभा चुनाव में रायगंज नगरपालिका के 27 में 26 वार्ड में भाजपा ने तृणमूल को पीछे छोड़ दिया. यह दावा भाजपा की ओर से किया गया है. वर्तमान में नगरपालिका के 26 वार्डों पर तृणमूल का कब्जा है. एक वार्ड भाजपा के कब्जे में है. लेकिन वहां के पार्षद का निधन हो चुका है. इन 26 वार्डों में से एकमात्र नगरपालिका चेयरमैन संदीप विश्वास के 23 नंबर वार्ड में 18 वोटों से तृणमूल को बढ़त मिली है. कांग्रेस व सीपीएम को भी नगरपालिका इलाकों में उम्मीद के अनुसार वोट नहीं मिले है.
भाजपा के उत्तर दिनाजपुर जिलाध्यक्ष निर्मल दाम ने कहा कि जनता ने पहले ही तृणमूल को उचित जबाव देने का मन बना लिया था. रायगंज नगरपालिका चुनाव के समय आतंक को लोग नहीं भूले हैं. ईवीएम में उसका जवाब मिल गया. रायगंज शहर के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष प्रियतोष मुखर्जी ने कहा कि उन्हें एक वार्ड में लीड मिली है. इसकी वजह उन्होंने सीपीएम, कांग्रेस व भाजपा के एक हो जाना बताया. कहा कि इसकी समीक्षा की जायेगी.
सीपीएम जिला सचिव अपूर्व पाल ने कहा कि नगरपालिका चुनाव के समय सत्ताधारी पार्टी ने लोगों को मतदान करने ही नहीं दिया. जनता ने इसका प्रतिवाद मतदान के जरिए किया है. वहीं जिला कांग्रेस महासचिव पवित्र चंद ने कहा कि तृणमूल का विकल्प भाजपा है यह समझते हुए लोगों ने भाजपा का समर्थन किया है. साथ ही केंद्र में भाजपा की सरकार है इसका भी असर हुआ है.
रायगंज नगरपालिका के 27 वार्डों में कुल 85 बूथ है. इनमें सिर्फ 23 नंबर वार्ड में 162 एवं 164 नंबर बूथ में तृणमूल को बढ़त मिली है. इस हिसाब से सीपीएम के मोहम्मद सलीम तीसरे व कांग्रेस की दीपा दासमुंसी चौथे स्थान पर हैं. किसी समय रायगंज शहर कांग्रेस का गढ़ माना जाता था. लेकिन इस बार कांग्रेस को सबसे कम वोट मिले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें