27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हैट्रिक पर एक साथ मनी होली व दीपावली

जय श्रीराम के नारों से गुंजा शहर सिलीगुड़ी : दार्जिलिंग लोकसभा सीट से भाजपा की लगातार तीसरी जीत पर गुरुवार को भाजपाइयों ने सिलीगुड़ी में जमकर जश्न बनाया. दार्जिलिंग लोस के लिए तीन मतगणना केंद्रों दार्जिलिंग के भानु भवन, कालिम्पोंग के सेंट अगस्टीन स्कूल और सिलीगुड़ी कॉलेज में वोटों की गिनती सुबह निर्धारित समय आठ […]

जय श्रीराम के नारों से गुंजा शहर

सिलीगुड़ी : दार्जिलिंग लोकसभा सीट से भाजपा की लगातार तीसरी जीत पर गुरुवार को भाजपाइयों ने सिलीगुड़ी में जमकर जश्न बनाया. दार्जिलिंग लोस के लिए तीन मतगणना केंद्रों दार्जिलिंग के भानु भवन, कालिम्पोंग के सेंट अगस्टीन स्कूल और सिलीगुड़ी कॉलेज में वोटों की गिनती सुबह निर्धारित समय आठ बजे से शुरू हुई.
सिलीगुड़ी मतणना केंद्र पर सुबह से भाजपाइयों का हुजूम देखा गया. जैसे-जैसे राजू बिष्ट की बढ़त बढ़ती गयी वैसे-वैसे भाजपा खेमे में जोश परवान चढ़ता गया. जीत सुनिश्चित होते ही भाजपा समर्थकों ने होली-दीपावली एकसाथ मनायी. एक-दूसरे के चेहरे पर गुलाल मला, पटाखे फोड़े और मुंह मीठा कराया. भाजपा पार्षद मालती राय व खुशबू मित्तल एक-दूसरे को गुलाल लगाती दिखीं.
भाजपाइयों ने हर-हर मोदी घर-घर मोदी और जय श्रीराम के नारों से शहर को गुंजा दिया. भाजपा की 36 नंबर वार्ड कमेटी की ओर से दोपहर तकरीबन 1.30 बजे बाइक रैली निकाली. भाजपा की सिलीगुड़ी जिला इकाई की ओर से देर शाम मतगणना केंद्र के सामने बने कैंप से रैली निकाली गयी, जो कॉलेजपाड़ा, चिल्ड्रेन पार्क, हॉस्पिटल मोड़, हाशमी चौक स्थित जिला पार्टी मुख्यालय जयदीप भवन के सामने पहुंचकर समाप्त हुई. भाजपा के सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला अध्यक्ष अभिजीत राय चौधरी ने कहा कि शुक्रवार को दोपहर बाद तीन बजे विजय जुलूस निकाला जायेगा.
दिन चढ़ने के साथ विरोधी खेमों में छायी मायूसी: भाजपा खेमे में जहां पूरे दिन उल्लास था वहीं, अन्य राजनैतिक पार्टियों के खेमे में दोपहर 12 बजे के बाद से मायूसी छाती चली गयी. सिलीगुड़ी कॉलेज के दो नंबर गेट के पास बने तणमूल कांग्रेस (तृकां) के बने कैंप में दिन के 11-12 बजे तक समर्थकों का जोश देखा गया. लेकिन नतीजे विपरीत आने पर तीन-चार बजे के बाद उनके कैंप में सन्नाटा छाने लगा. राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव कैंप में पूरे दिन नहीं आये. वह सुबह से ही सेवक रोड के एक होटल में टीवी के सामने चिपके रहे.
वहीं, भाजपा कैंप के पास ही बने वाम मोर्चा के कैंप में भी नेता-कार्यकर्ता-समर्थक तो दिनभर थे लेकिन सबों के चेहरे पर मायूसी छायी हुई थी. सिलीगुड़ी के विधायक सह मेयर अशोक भट्टाचार्य भी कैंप में मौजूद थे लेकिन उत्तर बंगाल तो क्या पूरे बंगाल में एक भी सीट न मिलने का मलाल भी था. इसके अलावा कांग्रेस के कैंप में बीच-बीच में उसके उम्मीदवार सह दार्जिलिंग जिला इकाई के अध्यक्ष शंकर मालाकार अपने समर्थकों को दर्शन देते दिखायी दिये. लेकिन नेता-कार्यकर्ताओं की संख्या दर्जन-डेढ़ दर्जन से अधिक नहीं थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें