34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के निशीथ प्रामाणिक की जीत पर जश्न का माहौल

निकाली विजय रैली माथाभांगा : कूचबिहार लोकसभा केंद्र से भाजपा प्रत्याशी निशीथ प्रामाणिक की जीत की खुशी में भगवा शिविर में जश्न का माहौल है. गुरुवार को भाजपा के पक्ष से शहर के विभिन्न इलाकों में समर्थकों ने एक दूसरे को गुलाल व अबीर लगाकर जश्न मनाया. उसके बाद रैली भी निकाली गयी जिस दौरान […]

निकाली विजय रैली

माथाभांगा : कूचबिहार लोकसभा केंद्र से भाजपा प्रत्याशी निशीथ प्रामाणिक की जीत की खुशी में भगवा शिविर में जश्न का माहौल है. गुरुवार को भाजपा के पक्ष से शहर के विभिन्न इलाकों में समर्थकों ने एक दूसरे को गुलाल व अबीर लगाकर जश्न मनाया. उसके बाद रैली भी निकाली गयी जिस दौरान भाजपा समर्थकों ने पटाखे फोड़े. हालांकि इस दौरान कहीं से किसी तरह की अप्रिय घटना की जानकारी नहीं आयी है.
वहीं, तृणमूल के पक्ष से माथाभांगा एक नंबर ब्लॉक अंतर्गत हाजराहाट दो नंबर ग्राम पंचायत इलाके में उनके कार्यालय में तोड़फोड़ किये जाने का आरोप लगा है. हालांकि भाजपा के स्थानीय नेतृत्व ने आरोप से इंकार किया है. उनका कहना है कि उस घटना में उनका कोई समर्थक शामिल नहीं है. इस बीच कूचबिहार शहरी इलाकों में माथाभांगा थाना की ओर से केंद्रीय सुरक्षा बल और पुलिस गश्त लगा रहे हैं. कई संवेदनशील इलाकों में पुलिस पिकेट बैठायी गयी है.
उल्लेखनीय है कि निशीथ प्रामाणिक तृणमूल युवा कांग्रेस के एक ब्लॉक अध्यक्ष के पद पर थे जहां उनके नेतृत्व में युवा तृणमूल के प्रत्याशियों ने पिछले पंचायत चुनाव में निर्दलीय के रुप में कई ग्राम पंचायतों में बोर्ड तक गठित कर लिया था. बाद में गुटबाजी के जरिये तृणमूल को कमजोर करने का आरोप लगाकर निशीथ प्रामाणिक को युवा संगठन से निष्कासित कर दिया गया था.
उसके बाद ही निशीथ अपने दल-बल के साथ भाजपा में शामिल हो गये थे. खुशकिस्मती से उन्हें भाजपा ने कूचबिहार लोकसभा केंद्र से अपना प्रत्याशी बनाया जिसका लाभ दल को मिला है. युवा नेता होने के चलते जिलावासी निशीथ प्रामाणिक से उम्मीदें अब बढ़ जायेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें