Advertisement

siliguri

  • May 21 2019 1:11AM
Advertisement

नाबालिग बच्ची नदी में डूबी

नदी किनारे गयी थी परिजनों के साथ श्राद्धकर्म में शामिल होने 

सिलीगुड़ी : श्राद्धकर्म करने नदी किनारे गये परिवार की एक नाबालिग लड़की महानंदी नदी में डूब जाने से हड़कंप मच गया. सोमवार की दोपहर यह घटना शहर से सटे काम्रांगागुड़ी इलाके से होकर बहने वाली महानंदा नदी घाट पर घटी है. डूबने वाली नाबालिग का नाम रिया शील (10) बताया गया है. जानकारी मिलने के बाद भी बचाव दल को पहुंचने देरी का आरोप लगाकर परिवार व स्थानीय  लोगों ने सड़क जाम कर विरोध जताया. 
 
एनडीआरएफ की टीम किशोरी को तलासने में जुटी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर से सटे शांति पाड़ा निवासी सुरेश शील परिवार सदस्यों के साथ श्राद्ध कर्म के लिए महानंदा नदी घाट पर गये थे. श्राद्ध कर्म के बाद सभी नदी में स्नान करने उतरे. घाट पर आये परिवार के तीन बच्चे भी नदी में स्नान को उतरे. नहाने के क्रम में तीनों डूबने लगे. हल्ला-चिल्ला मचते ही स्थानीय लोगों ने नदी में छलांग लगाया और दो बच्चों को सही-सलामत बाहर निकाल लिया. लेकिन रिया का कोई पता नहीं चला.
 
काफी देर तलासने के बाद भी रिया नहीं मिला. जानकारी मिलते ही न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस व दमकल कर्मचारी भी मौके पर हाजिर हुए. हांलाकि आपदा राहत टीम के जल्द उपस्थित नहीं होने व शीघ्र बचाव कार्य न शुरू करने का आरोप लगाकर परिवार व स्थानीय लोगों ने एशियन हाइवे-2 जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू किया. पुलिस ने उत्तेजित लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया. एनडीआरएफ की टीम बोट के साथ उपस्थित हुयी और नदी में रिया की तलाश शुरू की. खबर लिखे जाने तक रिया का कोई पता नहीं चला.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement