36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

10 मिनट चली आंधी,कई पेड़ गिरे

सिलीगुड़ी : अचानक मौसम ने करवट ले ली. गुरुवार का 10 मिनट तक आंधी भी चली, जिसमें सिलीगुड़ी के कई इलाकों में पेड़ गिर गये. हालांकि आंधी से जान-माल को नुकसान नहीं पहुंचा है. तेज हवा के कारण सिलीगुड़ी के सेवक रोड, चेकपोस्ट, गांधीनगर के कई इलाकों में पेड़ गिर गये. वहीं, चिलचिलाती धूप एवं […]

सिलीगुड़ी : अचानक मौसम ने करवट ले ली. गुरुवार का 10 मिनट तक आंधी भी चली, जिसमें सिलीगुड़ी के कई इलाकों में पेड़ गिर गये. हालांकि आंधी से जान-माल को नुकसान नहीं पहुंचा है. तेज हवा के कारण सिलीगुड़ी के सेवक रोड, चेकपोस्ट, गांधीनगर के कई इलाकों में पेड़ गिर गये. वहीं, चिलचिलाती धूप एवं बदन जलाने वाली गर्मी के बाद शाम को मौसम में आये अचानक से बदलाव से लोगों ने राहत की सांस ली.

इस दौरान सिलीगुड़ी के सेवक रोड में एक टोटो पर पेड़ की मोटी डाल गिरने से टोटो काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, सेवक रोड में पार्किंग में खड़ी एक कार पर पेड़ का कुछ हिस्सा गिर गया. तूफान के कारण गांधी नगर मेन रोड इलाके में पेड़ की डाल गिरने से थोड़ी देर के लिए जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी थी.
इस विषय में सिलीगुड़ी के उपमेयर राम भजन महतो ने बताया कि शाम में आये आंधी-तूफान के कारण कई जगहों पर पेड़ गिरने की खबर मिली, जिसे निगम कर्मियों द्वारा जल्द ही हटा दिया है. कहीं कोई परेशानी नहीं है. पेड़ गिरने की वजह से किसी भी इलाके में रास्ता जाम नहीं हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें