Advertisement

siliguri

  • May 16 2019 5:20AM

दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत

तीन लोग जख्मी, एक की हालत गंभीर

हादसे के बाद एक बाइक में लगी आग
 
मालबाजार : माल ब्लॉक के उदलाबाड़ी-बागराकोट के बीच बुधवार को हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार दो भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. इस दुर्घटना में तीन लोग जख्मी हुए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घायलों का इलाज उदलाबाड़ी एवं माल सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया. हालांकि पुलिस हस्तक्षेप के बाद सड़क जाम को जल्द ही हटा लिया गया.
   
मिली जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना सुबह नौ बजे उदलाबाड़ी-सिलीगुड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग-31 के घीस नदी ब्रिज के किनारे हुई. बताया जा रहा है कि उदलाबाड़ी से दो बाइकों पर सवार होकर चार लोग जा रहे थे. घीस नदी ब्रिज के पास पहुंचते ही एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर दोनों बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी. इससे एक बाइक सड़क पर छिटक कर जा गिरी, जबकि दूसरी बाइक 100 फूट दूर जाकर गिरी. दूसरी बाइक के गिरते ही उसमें आग लग गयी. बाइक सवार दो भाइयों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. मृतकों की पहचान सजिबुल इस्लाम (32) व ताहिबुल इस्लाम (49) के रूप में हुई है. दोनों उदलाबाड़ी के निवासी थे. उधर सड़क पर गिरी एक अन्य बाइक पर सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसे के बाद पिकअप वैन भी सड़क किनारे कुछ दूर तक लुढ़ककर रुक गयी. इस घटना में वैन चालक के साथ ही उसका एक साथी भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ है. स्थानीय लोगों ने चारों घायलों को उदलाबाड़ी व माल सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल पहुंचाया. घटना में मृत दोनों भाई के रिश्तेदार राजा हुसैन (18) की हालत काफी नाजुक है. उसे आईसीयू में रखा गया है.
   
स्थानीय व्यक्ति रासेल सरकार ने बताया कि सुबह दो बाइकों पर सवार होकर ये लोग काम पर जा रहे थे. मृत सजिबुल इस्लाम व तहिबुल इस्लाम दोनों सहोदर भाई हैं. ये लोग उदलाबाड़ी के घीस बस्ती में रहते है. बाद में पता चला कि इलाज के दौरान मकसेदुल हक नामक एक और बाइक सवार की मौत हो गयी. वह क्रांति इलाके के नगरडांगा गांव का निवासी था. ये चारों राजमिस्त्री थे और बागराकोट काम करने जा रहा था. माल थाना पुलिस ने गाड़ियों को जब्त कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरोध कर दिया. सूचना पाकर माल पुलिस व दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे व आग बुझायी. पुलिस ने लोगों को समझाकर-बुझाकर परिस्थिति को नियंत्रित किया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement