36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आग में जलकर वृद्धा की मौत

मिलनपाड़ा में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका रायगंज : अगलगी की एक घटना में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. यह घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज शहर के मिलनपाड़ा में हुई है. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों ने वृद्धा को बाहर निकाला. लोगों ने तत्काल ही उन्हें रायगंज […]

मिलनपाड़ा में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

रायगंज : अगलगी की एक घटना में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. यह घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज शहर के मिलनपाड़ा में हुई है. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों ने वृद्धा को बाहर निकाला.
लोगों ने तत्काल ही उन्हें रायगंज राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतका का नाम शांति रानी कुंडू (85) बताया गया है. दमकल सूत्र के अनुसार अगलगी की यह घटना संभवत: शॉर्ट सर्किट से हुई है. आग को कुछ ही देर के प्रयास में नियंत्रित कर लिया गया, लेकिन वृद्धा को बचाया नहीं जा सका. रायगंज थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.
स्थानीय सूत्र के अनुसार, शांति रानी कुंडू अपने पुत्र और एक पुत्री के साथ रहती थी. बुढ़ापे के चलते वे काफी समय से बिछावन पर ही थी. उनके बिस्तर के बगल में लगे प्लग प्वाइंट में मच्छर मारने वाला मशीन लगी थी. प्राथमिक जांच के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी है. घटना के समय वृद्धा के अस्वस्थ पुत्र स्नानागार में थे.
उनकी बेटी अपनी मां के लिए कम्प्लैन का पैकेट लेने दुकान गई थी. स्थानीय लोगों ने सबसे पहले घर में से उठ रहे धुएं को देखा तो दौड़े-दौड़े आये. घटना की जानकारी मिलने पर दमकल वाहिनी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और वृद्धा को बाहर निकाला. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पार्षद बरुण बनर्जी भी घटनास्थल पर पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें