37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाथी ने फिर पांच घरों को तोड़ा

ग्रामीणों ने शुरू किया कंटीले तार लगाने का काम नागराकाटा : नागराकाटा ब्लॉक इलाके में हाथियों का तांडव थम नहीं रहा. रविवार रात सुखानी बस्ती में दल से बिछुड़े एक एक दंतैल हाथी ने पांच घरों को क्षतिग्रस्त कर दिया. कुछ परिवारों ने बचाव के लिए घर के चारों ओर ब्लेड तार की फेनशिंग लगायी […]

ग्रामीणों ने शुरू किया कंटीले तार लगाने का काम

नागराकाटा : नागराकाटा ब्लॉक इलाके में हाथियों का तांडव थम नहीं रहा. रविवार रात सुखानी बस्ती में दल से बिछुड़े एक एक दंतैल हाथी ने पांच घरों को क्षतिग्रस्त कर दिया. कुछ परिवारों ने बचाव के लिए घर के चारों ओर ब्लेड तार की फेनशिंग लगायी है. इससे जंगली जानवर घायल होकर और हिंसक हो सकते हैं.

स्थानीय सूत्रों के अनुसार,आधी रात को एक विशाल हाथी जलढाका जंगल से निकलकर सुखानी बस्ती के हजारी पाड़ा में घुसा. पहले उसने तेज बहादुर छेत्री का ग्वालघर तोड़ा. वहां रखे चावल की गंध पाकर शायद हाथी ने यह आक्रमण किया. इसके बाद हाथी ने गणेश उरांव के घर की पक्का दीवार तोड़ दी. फिर घर के पीछे की खिड़की तोड़कर अंदर रखा चावल चट कर गया.

शंकर छेत्री ने बताया कि हाथी ने उसके घर की खिड़की क्षतिग्रस्त कर दी है. तभी एक गाड़ी रास्ते से गुजरी, जिसकी आवाज सुनकर हाथी भाग गया. लौटते समय उसने शिवी उरांव और शंकर छेत्री नामक दो व्यक्तियों के घर पर हमला किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें