29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक के धक्के से चौकीदार की मौत

सिलीगुड़ी : तेज रफ्तार ने रविवार को फिर एक व्यक्ति की जान ले ली. भक्तिनगर थाना अंतर्गत ईस्टर्न बाइपास के रायपाड़ा मोड़ में एक बेकाबू ट्रक (डब्ल्यूजीपी-0961) ने साइकिल सवार एक चौकीदार को कुचल डाला. चौकीदार की मौके पर ही मौत हो गयी. ट्रक चालक स्थिति को भांपते हुए ट्रक घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार […]

सिलीगुड़ी : तेज रफ्तार ने रविवार को फिर एक व्यक्ति की जान ले ली. भक्तिनगर थाना अंतर्गत ईस्टर्न बाइपास के रायपाड़ा मोड़ में एक बेकाबू ट्रक (डब्ल्यूजीपी-0961) ने साइकिल सवार एक चौकीदार को कुचल डाला. चौकीदार की मौके पर ही मौत हो गयी. ट्रक चालक स्थिति को भांपते हुए ट्रक घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया. देखते-देखते स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गयी. उन्होंने कुछ देर के लिए पथावरोध कर विरोध प्रदर्शन किया.

सूचना पाकर भक्तिनगर थाने के इंस्पेक्टर सुजय तुंगा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेजा. मृतक की पहचान रमेश प्रधान के तौर पर हुई है. वह मूल रूप से डुआर्स के केरन चाय बागान का रहनेवाला था और यहां ईस्टर्न बाइपास के निकट सियालडांगी शिवनगर में किराये के मकान में रहता था. ईस्टर्न बाइपास के फोरेस्टा होटल में वह चौकीदार की नौकरी करता था.
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रमेश प्रधान दोपहर तकरीबन 12 बजे साइकिल से चेकपोस्ट की ओर जा रहा था. रायपाड़ा मोड़ के पास तेज रफ्तार से आ रही एक खाली ट्रक अचानक बेकाबू हो गया और उसने रमेश को अपनी चपेट में ले लिया. इसके बाद ट्रक सड़क से काफी दूर बायीं ओर एक खाली मैदान तक चला गया. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर आंदोलन खत्म कराया. घातक ट्रक व क्षतिग्रस्त साइकिल को भी पुलिस जब्त कर थाने ले गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें