32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जयगांव: सड़क पर मिट्टी जमा करने को ले झड़प में तीन जख्मी

जयगांव : भारत-भूटान के सीमावर्ती शहर जयगांव की लिब्रा क्लब के निकट सेप्टिक टैंक की मिट्टी सड़क पर जमा करने के खिलाफ प्रतिवाद करने पर दो पक्षों के बीच झड़प हो गयी. इनमें दोनों पक्षों के तीन लोग जख्मी हुए हैं.रविवार को इस घटना को लेकर दोनों पक्षों ने जयगांव थाने में शिकायत दर्ज करायी. […]

जयगांव : भारत-भूटान के सीमावर्ती शहर जयगांव की लिब्रा क्लब के निकट सेप्टिक टैंक की मिट्टी सड़क पर जमा करने के खिलाफ प्रतिवाद करने पर दो पक्षों के बीच झड़प हो गयी. इनमें दोनों पक्षों के तीन लोग जख्मी हुए हैं.रविवार को इस घटना को लेकर दोनों पक्षों ने जयगांव थाने में शिकायत दर्ज करायी. जिसके बाद थाना पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता कराकर मामले को शांत कराया.

मारपीट में बालाजी कपड़ा दुकान के मालिक बबलू मूंधड़ा व उनके कर्मचारी मनीष कुमार को सिर-हाथ में चोट लगी है. वहीं, एसडी अग्रवाल के भतीजा विकास अग्रवाल के गले में चोट लगी है. तीनों को स्थानीय दवाखाना में जाकर प्राथमिक उपचार कराया गया.
बालाजी के पक्ष से बाबूलाल मूंधड़ा और मनीष कुमार ने बताया कि अचानक विकास अग्रवाल ने दुकान में आकर गाली-गलौज के साथ ही मारपीट करने लगे. वहीं, बाबूलाल मूंधड़ा ने बताया कि लिब्रा क्लब के निकट उनका घर है.
कुछ दिनों से उनके यहां सेप्टिक टैंक बन रहा है. उसकी निर्माण सामग्री पंचायत की सड़क पर रखी हुई थी, जिससे धीरे-धीरे हटाया जा रहा था. विरोधी पक्ष ने सामग्री हटाने में विलंब होने का आरोप लगाकर दुकान में मारपीट की.
उधर, विकास अग्रवाल का कहना है कि सड़क पर पिछले एक माह से मिट्टी जमा है, जिससे आवागमन में आम लोगों को परेशानी हो रही है. इस बारे में शिकायत करने पर भी उसकी उपेक्षा की गयी. जब दुकान में जाकर इसके लिये याद दिलाया तो मारपीट करने लगे. उन्होंने आरोप लगाया कि दुकान के चार लोगों ने उसे भरपूर पीटा है.
वार्ड कमेटी के सदस्य जयंत मूंधड़ा ने बताया कि दोनों पक्षों ने जयगांव थाने में शिकायत दर्ज करायी थी, जिसके बाद थाना प्रभारी पीटी भुटिया ने मामले की जांच के बाद दोनों पक्षों को बैठाकर मामले में सुलह कराया है. पंचायत सड़क के किनारे सेप्टिक टैंक निर्माण को लेकर स्थानीय लोगों की आपत्ति है. यह दरअसल, ग्राम पंचायत का मामला है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें