24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मेहनत बेकार, नहीं मिला शव

एसडीआरएफ की टीम भी तलाश में जुटी अब जलस्तर कम होने का इंतजार शव के बांग्लादेश बह जाने की भी आशंका पत्नी पर प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या का आरोप सिलीगुड़ी : पत्नी की बेवफाई की बलि चढ़े पिंटू भौमिक का शव बरामद नहीं हुआ है. शनिवार सुबह से करीब 9 घंटे तलाशी के […]

एसडीआरएफ की टीम भी तलाश में जुटी

अब जलस्तर कम होने का इंतजार
शव के बांग्लादेश बह जाने की भी आशंका
पत्नी पर प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या का आरोप
सिलीगुड़ी : पत्नी की बेवफाई की बलि चढ़े पिंटू भौमिक का शव बरामद नहीं हुआ है. शनिवार सुबह से करीब 9 घंटे तलाशी के बाद भी तीस्ता कैनाल से उसका शव बरामद नहीं हुआ है. मृत पिंटू भौमिक का शव नहीं मिलने से मामले की जांच कर रही माटीगाड़ा थाना पुलिस की परेशानी बढ़ रही है. पुलिस व एसडीआरएफ की टीम कैनाल का जलस्तर कम होने के इंतजार में हैं. घटना के बाद पांच दिनों में मृतक का शव कैनाल जरिए उस पार बांग्लादेश पहुंचने की भी संभावना है.
त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में पति की हत्या का एक सनसनीखेज मामला बीते शुक्रवार को माटीगाड़ा इलाके में सामने आया है. प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. फिर शव को प्लास्टिक में लपेटकर रात के अंधेरे में फूलबाड़ी के राजीवपाड़ा इलाके में तीस्ता कैनाल में फेंक दिया. अगले दिन पत्नी सुमना ने माटीगाड़ा थाने में पति पिंटू भौमिक के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी.
भनक लगते ही पिंटू के भाई ने सुमना पर ही रहस्य का आरोप लगाकर थाने में शिकायत दर्ज करायी. इसके बाद पुलिस ने त्रिकोणीय प्रेम का पर्दाफाश कर बीते गुरूवार को सुमना विश्वास भौमिक व उसके प्रेमी मनिन्द सिंह को गिरफ्तार किया. पुलिस पूछताछ में दोनों ने पिंटू की हत्या व उसके शव को तीस्ता कैनाल में फेंकने की बात मान ली है.
इसके बाद से पुलिस तीस्ता कैनाल में शव तलाश रही है. शनिवार सुबह गाजलडोबा स्थित तीस्ता कैनाल का फाटक बंद किया गया. फाटक बंद होने से तीस्ता कैनाल का जल स्तर कम होना शुरू हुआ. सुबह के दस बजे एसडीआरएफ की टीम स्पीड बोट के जरिए कैनाल में शव की तलाश में जुट गयी.वहीं कुछ गोताखोरों को भी कैनाल में उतारा गया. राजीवपाड़ा के इर्द-गिर्द दो किलोमीटर तक कैनाल में शव की तलाश की गयी.
लेकिन शनिवार की शाम तक शव बरामद नहीं हुआ. एसडीआरएफ व गोताखोरों ने पांच दिन पहले फेंके गये शव का पानी के साथ उसपार बांग्लादेश बह जाने की संभावना भी जतायी है. वहीं प्लास्टिक की वजह से कैनाल की तह में फंसे होने का भी अंदेशा है. सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नर भरत लाल मीणा ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर कैनाल में शव की तलाश की जा रही है. शनिवार एसडीआरएफ की टीम ने भी 9 घंटे तलाशी अभियान चलाया है. लेकिन शव बरामद नहीं हुआ है. शव की तलाश जारी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें