27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गर्मी से निजात पाने आये पर्यटक की मृत्यु

मालबाजार : दक्षिण बंगाल के दक्षिण चौबीस परगना जिले के निवासी की भ्रमण के दौरान कालिम्पोंग जिले में दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई. सूत्र के अनुसार बासंती गांव के निवासी विनय कुंडू (75) गर्मी से राहत के लिए शुक्रवार को कंचनकन्या एक्सप्रेस से अपनी बेटी और दामाद के अलावा पत्नी व परिवार […]

मालबाजार : दक्षिण बंगाल के दक्षिण चौबीस परगना जिले के निवासी की भ्रमण के दौरान कालिम्पोंग जिले में दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई. सूत्र के अनुसार बासंती गांव के निवासी विनय कुंडू (75) गर्मी से राहत के लिए शुक्रवार को कंचनकन्या एक्सप्रेस से अपनी बेटी और दामाद के अलावा पत्नी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ न्यूमाल रेल स्टेशन पहुंचे.

वहीं से यह परिवार वाहन पर सवार होकर कालिम्पोंग जिले के पहाड़ी पर्यटन स्थल कोलाखाम पहुंचा. परिवार के लोग वहीं के एक लॉज में ठहरे. करीब तीन बजे अपराह्न पहुंचने के बाद दोपहर का भोजन समाप्त कर अपने कमरे में ही विनय कुंडू विश्राम कर रहे थे. अचानक उन्होंने सांस की तकलीफ महसूस की जिसके बाद परिवारवाले उनके इलाज के लिए माल सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल ले गये. वहीं पर कर्तव्यरत डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

विनय कुंडू के दामाद आबीर पाल ने बताया कि उनके ससुर को अचानक सांस की तकलीफ के साथ खांसी शुरु हो गई. उसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में इस परिवार की मदद के लिए माल नगरपालिका के चेयरमैन स्वपन साहा तत्काल ही पहुंच गये. उन्होंने पीड़ित परिवार को उदिची पर्यटक आवास में निशुल्क रूप से ठहरने की व्यवस्था करायी.

शनिवार की सुबह शव को अंत्यपरीक्षण के लिए जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल ले जाया गया. उसके बाद परिवार बासंती गांव के लिए रवाना हुई. उल्लेखनीय है कि सुंदर वन इलाके की तेज गर्मी से राहत के लिए विनय कुंडू पहाड़ आये थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें