30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डेंगू ने फिर से दी दस्तक,पांच पीड़ित

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम इलाके में इस साल फिर डेंगू ने पैर फैलाना शुरु कर दिया है. हालांकि बीते कई वर्षों की तुलना में इसबार काफी देरी से डेंगू ने शहर दस्तक दी है. जबकि अभी बारिश शुरु भी नहीं हुई है. जिला स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक निगम क्षेत्र […]

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम इलाके में इस साल फिर डेंगू ने पैर फैलाना शुरु कर दिया है. हालांकि बीते कई वर्षों की तुलना में इसबार काफी देरी से डेंगू ने शहर दस्तक दी है. जबकि अभी बारिश शुरु भी नहीं हुई है. जिला स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक निगम क्षेत्र में डेंगू के पांच मरीजों की पुष्टि हुई है.

हांलाकि सभी पूरी तरह स्वस्थ भी हैं. दूसरी ओर वायरल बुखार ने भी अपना पैर पसारा है. काफी मरीज सरकारी व गैर-सरकारी अस्पतालों भर्ती हैं. हालांकि नगर निगम के पास डेंगू मरीजों को लेकर सटीक जानकारी नहीं है. आरोप है कि जिला स्वास्थ्य विभाग से निगम को अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है.

इस बीच,डेंगू के खबर से शहर की सफाई और हाइड्रेन को लेकर निगम के माथे पर लकीर खींच गयी है. लोकसभा चुनाव की वजह से कर्मचारियों का टोटा पड़ा है. चुनाव आचार संहिता लागू होने की वजह से नये टेंडर जारी नहीं हो रहे हैं. शहर के मुख्य सड़क विवेकानंद रोड, हिलकार्ट रोड, वर्द्धमान रोड, सेवक रोड व अन्य इलाकों के हाइड्रेन में गंदगी और जाम हैं. आलम यह है कि दिन में ही मच्छर डंक मारने से बाज नहीं आते. इतना ही नहीं दुर्गंध से इलाके में रहना भी दुस्वार हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें