29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हमले के आरोपी अब तक गिरफ्तार नहीं

सिलीगुड़ी : पंचायत सदस्य पर जानलेवा हमला करने वालों के खिलाफ कार्यवायी नहीं होने से उनके समर्थक गुस्से से लाल हैं. बुधवार सुबह पंचायत सदस्य के घरवाले व उनके समर्थकों ने पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाकर प्रधान नगर थाना प्रभारी विश्वजीत घोषाल को एक ज्ञापन सौंपा है. आरोपियों के खिलाफ अविलंब कार्यवायी की मांग […]

सिलीगुड़ी : पंचायत सदस्य पर जानलेवा हमला करने वालों के खिलाफ कार्यवायी नहीं होने से उनके समर्थक गुस्से से लाल हैं. बुधवार सुबह पंचायत सदस्य के घरवाले व उनके समर्थकों ने पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाकर प्रधान नगर थाना प्रभारी विश्वजीत घोषाल को एक ज्ञापन सौंपा है. आरोपियों के खिलाफ अविलंब कार्यवायी की मांग करते हुए जोरदार आंदोलन की धमकी भी दी है. पुलिस ने विचार-विमर्श के माध्यम से समस्या समाधान का आश्वासन दिया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 1 मई की रात शहर से सटे सुकना स्थित मोहरगांव चाय बागान इलाके में क्रिकेट खेल में दांव को लेकर हुए विवाद में दोस्तों ने युवक को चाकू गोद कर मौत के घाट उतार दिया. उसी रात स्थानीय पंचायत सदस्य रोशन महाली पर भी जानलेवा हमले की शिकायत उनकी पत्नी ने प्रधान नगर थाने में दर्ज करायी.
शिकायत के अनुसार पंचायत सदस्य को किसी पुलिस कर्मचारी का फोन आया था. वो उनसे से ही मुलाकात करने गये थे, तभी कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की. सूत्रों की माने को दोस्त को चाकू गोदने के बाद आरोपी पंचायत सदस्य की शरण में पहुंचे थे. जबकि आरोपियों को पीटने के लिए भीड़ उन्हें तलाश रही थी. आरोपियों को पनाह देने का आरोप लगाकर ही भीड़ ने पंचायत सदस्य के साथ मारपीट की.
पंचायत सदस्य की पत्नी फूल कुमारी महाली ने बताया कि घटना के अगले दिन ही थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत करने के सात दिन गुजर गये हैं, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवायी नहीं की है.
पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाकर ज्ञापन सौंपने पहुंचे इलाकाई लोगों ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ अविलंब कार्यवायी नहीं होने पर आंदोलन किया जायेगा. प्रधान नगर थाना पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर समस्या समाधान का आश्वासन दिया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें