26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुमारगंज में ससुरालियों ने बहू को पीटकर मार डाला

ग्रामीणों ने की आरोपियों के घर में तोड़फोड़ व लूटपाट आरोपियों को उग्र भीड़ से बचाकर साथ ले गयी पुलिस लूटपाट के आरोप में कई ग्रामीण भी गिरफ्तार बालुरघाट : दहेजलोभियों ने हैवानियत की सीमा पार करते हुए बहू की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसकी जानकारी मिलने पर गांववालों ने आरोपियों के घर में घुसकर […]

ग्रामीणों ने की आरोपियों के घर में तोड़फोड़ व लूटपाट

आरोपियों को उग्र भीड़ से बचाकर साथ ले गयी पुलिस
लूटपाट के आरोप में कई ग्रामीण भी गिरफ्तार
बालुरघाट : दहेजलोभियों ने हैवानियत की सीमा पार करते हुए बहू की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसकी जानकारी मिलने पर गांववालों ने आरोपियों के घर में घुसकर तोड़फोड़ की. कुछ लोग घर का सामान भी लूट ले गये. यह घटना दक्षिण दिनाजपुर जिले के कुमारगंज थानांतर्गत मोहना गांव में हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को उग्र भीड़ से बचाने के लिए तत्काल हिरासत में लिया. साथ ही लूटपाट के सिलसिले में कई ग्रामीणों को गिरफ्तार भी किया है.
हालात की गंभीरता के मद्देनजर एएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. उधर, घर की बेटी की इस दर्दनाक मौत की खबर सुनकर मायके वाले सैकड़ों की संख्या में पहुंचे.
उन्होंने आरोपी ससुरालियों को फांसी पर लटकाये जाने की मांग की. कुमारगंज थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार चार साल पहले रायगंज के कर्णजोड़ा इलाके के मिशन रोड निवासी हरीश अधिकारी और शोभा अधिकारी की छोटी बेटी अपर्णा की शादी दक्षिण दिनाजपुर जिले के कुमारगंज ब्लॉक अंतर्गत मोहना गांव के निवासी युधिष्ठिर मजुमदार और विभा मजुमदार के पुत्र पंकज के साथ हुई थी.
शादी के बाद से ही नववधू पर लगातार दहेज के लिए दबाव व उत्पीड़न का दौर चलता रहा. माता-पिता भी अपनी बेटी को सुखी देखने के लिए ससुरालियों की हर जायज-नाजायज मांग पूरी करते रहे. आखिर में उन्होंने अपनी बेटी के भविष्य को ध्यान में रखकर अपना अंतिम सहारा जमीन भी बेचकर पैसा दामाद के हवाले कर दिया. लेकिन उसके बावजूद दहेजलोभियों की हवस कम नहीं हुई, बल्कि और बढ़ती गयी.
आरोप है कि सोमवार की रात से अपर्णा पर और पैसा लाने के लिए लगातार अत्याचार का दौर चला. सारी रात पिटते-पिटते उसकी सांसें जवाब देने लगीं. अगली सुबह जब अपर्णा मृतप्राय हो गयी तो ससुरालवाले उसे आनन-फानन में कुमारगंज ग्रामीण अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. उल्लेखनीय है कि अस्पताल से आरोपियों का घर महज आधा किलोमीटर है. इस नृशंस हत्या के खिलाफ पूरा गांव भड़क गया और उन्होंने आरोपियों के घर पर हमला बोल दिया. पता चला है कि आरोपियों के घर का सारा सामान लूट लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें