24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिलीगुड़ी-दिनहाटा डेमू पैसेंजर सात दिन के लिए रद

दिनहाटा : बीच में कई रोज चलने के बाद एक बार फिर सिलीगुड़ी जंक्शन-दिनहाटा डेमू पैसेंजर ट्रेन का परिचालन एक सप्ताह के लिये बंद कर दिया गया है. शुक्रवार को दिनहाटा स्टेशन आकर कई यात्रियों को वापस लौट जाना पड़ा. वहीं, रेलवे विभाग के सूत्र के अनुसार डबल लाइन के निर्माण को लेकर इस ट्रेन […]

दिनहाटा : बीच में कई रोज चलने के बाद एक बार फिर सिलीगुड़ी जंक्शन-दिनहाटा डेमू पैसेंजर ट्रेन का परिचालन एक सप्ताह के लिये बंद कर दिया गया है. शुक्रवार को दिनहाटा स्टेशन आकर कई यात्रियों को वापस लौट जाना पड़ा. वहीं, रेलवे विभाग के सूत्र के अनुसार डबल लाइन के निर्माण को लेकर इस ट्रेन को सात रोज के लिये रद किया गया है.

उल्लेखनीय है कि 75715 सिलीगुड़ी जंक्शन-दिनहाटा एवं 75716 डाउन दिनहाटा-सिलीगुड़ी जंक्शन ट्रेन को बीते 11 मार्च से 26 मार्च तक 15 रोज के लिये लगातार बंद रखा गया था. उसके बाद कई रोज चलने के बाद फिर से उसे बंद कर दिया गया. इससे क्षुब्ध होकर यात्रियों ने नाराजगी जतायी है.

आज सिलीगुड़ी-दिनहाटा डेमू पैसेंजर ट्रेन पकड़ने के लिये दिनहाटा स्टेशन आये यात्री सोमाली दत्त, मनोज दास और सुशांत साहा ने बताया कि वे लोग आज सिलीगुड़ी जाने के लिये जब दिनहाटा स्टेशन पहुंचे तो पता चला कि ट्रेन एक सप्ताह के लिये रद कर दी गयी है. बाध्य होकर उन्हें बस से जाना पड़ रहा है. स्टेशन आयीं पेटला की एक महिला यात्री बिउटी सरकार ने बताया कि दिनहाटा में इस ट्रेन पर सवार होकर उनका इरादा कूचबिहार से उत्तरबंग एक्सप्रेस पर सवार हो कोलकाता जाने का था.

दो बेटियों को साथ लेकर ट्रेन पकड़ने के लिये वे लगेज के साथ साढ़े बारह बजे के करीब दिनहाटा स्टेशन पहुंचे. वहां उन्हें ट्रेन के रद होने की जानकारी दी. उसके बाद ही वे एक वाहन रिजर्व कर न्यू कूचबिहार के लिये रवाना हुए. दिनहाटा नागरिक मंच के सचिव जयगोपाल भौमिक और जन जागरण मंच के सचिव हिटलर दास ने बताया कि कुछ ही दिन पूर्व इस ट्रेन को 15 रोज के लिये रद कर दिया गया था. उसके बाद कुछ दिनों तक परिचालन के बाद फिर एक सप्ताह के लिये बंद कर दिया गया है.
दिनहाटा स्टेशन के प्रभारी अधिकारी विपास बर्मन ने बताया कि लाइन निर्माण के काम को लेकर सिलीगुड़ी जंक्शन-दिनहाटा पैसेंजर डेमू ट्रेन आगामी 6 मई तक के लिये रद कर दिया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें