34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देर रात हवाई फायरिंग से थर्राया माटीगाड़ा

दोनों पक्षों ने दर्ज करायी पुलिस में शिकायत भाजपा का चढ़ा पारा,24 घंटे का दिया अल्टीमेटम दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग थाना का किया घेराव आंदोलन की चेतावनी सिलीगुड़ी : दो गुटो के बीच संघर्ष में देर रात गोलीबारी की घटना से सनसनी मच गयी है. यह सनसनीखेज घटना सिलीगुड़ी से सटे माटीगाड़ा थाना […]

दोनों पक्षों ने दर्ज करायी पुलिस में शिकायत

भाजपा का चढ़ा पारा,24 घंटे का दिया अल्टीमेटम
दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग
थाना का किया घेराव आंदोलन की चेतावनी
सिलीगुड़ी : दो गुटो के बीच संघर्ष में देर रात गोलीबारी की घटना से सनसनी मच गयी है. यह सनसनीखेज घटना सिलीगुड़ी से सटे माटीगाड़ा थाना अंतर्गत खपरैल मोड़, भांगापुल व आमतला इलाके में घटी है. सोमवार की देर रात से मंगलवार सुबह तक कई स्थानों पर दो गुटो के बीच भिड़ंत से इलाके में आतंक का माहौल है. इन स्थानों पर दनादन कई गोलियां दागी गयी है. मौके से कारतूस के खोल बरामद हुए हैं. इस घटना के बाद भाजपा व तृणमूल के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.
भाजपा ने तृणमूल पर वेवजह हमला व गोलीबारी करने का आरोप लगाकर नामजद प्राथमिकी माटीगाड़ा थाने में दर्ज करायी है. भाजपा ने माटीगाड़ा थाने को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर जोरदार आंदोलन की धमकी दी गयी है. वहीं दूसरी तरफ तृणमूल की ओर से भी माटीगाड़ा थाने में घटना एक शिकायत जमा करायी गयी है. माटीगाड़ा थाना से दो सौ मीटर के दायरे में गोलीबारी की घटना से पुलिस प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल खड़ा हो गया है.
क्या कहना है पुलिस का
माटीगाड़ा थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इलाके में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस पूरा प्रयास कर रही है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा की ओर से गौतम मंडल व सुकुमार सरकार ने तृणमूल के संजय दे, सपन दे, वरूण दे, तपन दे, प्रसेनजीत दास, राजू दास, भाइटू विश्वास उर्फ शिवम, अभिजीत मित्र उर्फ रण व वाटलू शर्मा के खिलाफ दो अलग-अलग शिकायत दर्ज करायी है.
जबरन घर में प्रवेश में के लिए भारतीय दंड विधान की धारा 448, अस्त्र से हमला के लिए 325, महिलाओं के साथ अश्लीलता के लिए 354, घर में तोड़फोड़ के लिए 427, डराने-धमकाने के लिए 506, चोरी के लिए 379 व सामूहिक रूप से साजिश रचने के लिए धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें