27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी से विवाद ने लिया मारक रूप

सिलीगुड़ी : दाम्पत्य जीवन में चल रहे विवाद के कारण एक व्यक्ति के आत्महत्या का मामला सामने आया है. इस घटना से इलाके में सनसनी है. शुक्रवार की देर रात यह घटना सिलीगुड़ी के खालपाड़ा इलाके में हुयी है. घर से व्यक्ति का फंदे से लटकता शव बरामद हुआ है. मृतक का नाम मनोज कुमार […]

सिलीगुड़ी : दाम्पत्य जीवन में चल रहे विवाद के कारण एक व्यक्ति के आत्महत्या का मामला सामने आया है. इस घटना से इलाके में सनसनी है. शुक्रवार की देर रात यह घटना सिलीगुड़ी के खालपाड़ा इलाके में हुयी है. घर से व्यक्ति का फंदे से लटकता शव बरामद हुआ है. मृतक का नाम मनोज कुमार गुप्ता बताया गया है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज कर मामले की छानबीन में जुट गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक का एक बेटा व दो बेटी है. पति-पत्नी के बीच का विवाद काफी बढ़ चला था. शुक्रवार की रात दोनों का विवाद इतना चरम पर था कि मनोज कुमार ने फंदे को गले लगा लिया. मृतक के पिता रामनाथ गुप्ता ने बताया कि पिछले काफी समय से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था.

सुलझने के बजाए विवाद और भी गहरा होता गया. शुक्रवार की रात भी दोनों के बीच काफी बहस हुयी. बाद में मनोज ने खुद को कमरे में बंद कर लिया फंदे से लटक गया. जानकारी मिलते ही सिलीगुड़ी थाना अंतर्गत खालपाड़ा आउटपोस्ट की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. शव को बरामद कर सिलीगुड़ी जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. रात भर शव को सिलीगुड़ी जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें